सलमान खान ने 'हाउसफुल 4' के डायरेक्टर के साथ की नई फिल्म की घोषणा, तो अक्षय कुमार ने यूं दिया रिएक्शन

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सलमान खान (Salman Khan) की अगली फिल्म पर जबरदस्त रिएक्शन दिया है- देखें Tweet

सलमान खान ने 'हाउसफुल 4' के डायरेक्टर के साथ की नई फिल्म की घोषणा, तो अक्षय कुमार ने यूं दिया रिएक्शन

सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

खास बातें

  • सलमान खान ने किया नई फिल्म का ऐलान
  • अक्षय कुमार ने दिया यह रिएक्शन
  • ट्वीट कर कही यह बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) ने शुक्रवार को अपनी अगली फिल्म की घोषणा ट्वीट कर दी थी. सलमान खान की इस फिल्म का निर्देशन 'हाउसफुल 4' के डायरेक्टर फरहाद सामजी करेंगे. अब इस पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का रिएक्शन भी आ गया है. उन्होंने इस संबंध में एक ट्वीट किया है, जो सुर्खियां बटोर रहा है. अक्षय कुमार ने लिखा: "मेरे प्रिय मित्र साजिद नाडियाडवाला, सलमान खान और फरहाद सामजी को 'कभी ईद कभी दिवाली' के लिए बहुत-बहुत बधाई. आप सभी लोगों को प्यार और शुभकामनाएं. इसके सिक्वल के लिए नाम भी सजेस्ट करता हूं. कभी ईद कभी क्रिस्मस."

सलमान खान से बहस कर बैठीं शहनाज, बोलीं-आपकी बात नहीं मानूंगी, फिर भाईजान ने यूं लगाई क्लास- देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस तरह सलमान खान की अगली फिल्म पर अपना रिएक्शन दिया है. साथी ही मजाकिया अंदाज में इस फिल्म के सिक्वल का नाम भी सुझाया है. अक्षय कुमार के इस ट्वीट पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. साजिद नाडियाडवाला और फरहाद सामजी ने इससे पहले अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 4 में काम किया था और फिल्म सुपरहिट रही थी.

Tanhaji Box Office Collection Day 1: अजय देवगन और सैफ अली खान का धमाका, 'तान्हाजी' ने ली तूफानी ओपनिंग

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) ने शुक्रवार को अपनी आगामी फिल्म की घोषणा की, जिसका शीर्षक 'कभी ईद, कभी दिवाली' है. यह साल 2021 में ईद पर रिलीज हो सकती है. सलमान ने ट्विटर के माध्यम से यह घोषणा की. फिल्म का निर्देशन फरहाद समजी करने वाले हैं. ट्वीट में सलमान ने लिखा था, "अपनी अगली फिल्म की घोषणा करता हूं, जो है 'कभी ईद, कभी दिवाली', साजिद नाडियाडवाला ने इसे लिखा है और प्रोड्यूस भी करेंगे.. फरहाद समजी इसके निर्देशक होंगे..ईद 2021 पर."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...