Akshay Kumar ने Sidharth Shukla के निधन पर किया ट्वीट, बोले- 'उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता था, लेकिन...'

अक्षय कुमार ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर दुख जताया है. उनका यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.

Akshay Kumar ने Sidharth Shukla के निधन पर किया ट्वीट, बोले- 'उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता था, लेकिन...'

अक्षय कुमार ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर दुख जताया है

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी एक्टर और बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला का आज निधन हो गया. बताया जा रहा है कि उनका निधन दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ है. सिद्धार्थ शुक्ला अभी सिर्फ 40 साल के थे और अपने करियर के पीक पर थे. उनके कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में थे. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर बॉलीवुड के साथ टीवी सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं. अब बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार ने भी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर दुख जताया है. उनका यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है.

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा: "सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ. मैं उन्हें व्यक्तिगत रूप से नहीं जानता था, लेकिन इतनी जल्दी इतनी प्रतिभाशाली जिंदगी के चले जाने के बारे में जानकर बहुत दुख होता है. ओम शांति." अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में बताया है कि वो सिद्धार्थ को व्यक्तिगत रूप से जानते नहीं थे, लेकिन उनके काम की धमक उन्हें पता थी. सिद्धार्थ शुक्ला ने जो भी काम किया उससे वो दर्शकों के दिलों में उतर गए. फिर चाहे वो बॉलीवुड फिल्म हो या टीवी शो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार से पहले सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर सोनू सूद, फराह खान, रितेश देशमुख, बिंदु दारा सिंह, हिमांशी खुराना, डॉली बिंद्रा और सौम्या टंडन जैसी सितारों ने शोक जताया है. सिद्धार्थ को आखिरी बार बिग बॉस ओटीटी के मंच पर देखा गया था,जहां वो शहनाज गिल के साथ पहुंचे थे. काम की बात करें तो सिद्धार्थ आखिरी बार एकता कपूर कीी वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में नजर आए थे. इसमें उन्होंने अगस्तय का किरदार निभाया था.