Chandrayaan 2: अक्षय कुमार ने चंद्रयान 2 पर किया ट्वीट, 'चंद्रयान 3' का किया जिक्र

Chandrayaan 2: चंद्रयान 2 को लेकर बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी ट्वीट किया है. अक्षय कुमार ने चंद्रयान 3 का जिक्र भी किया है.

Chandrayaan 2: अक्षय कुमार ने चंद्रयान 2 पर किया ट्वीट, 'चंद्रयान 3' का किया जिक्र

Chandrayaan 2: चंद्रयान 2 पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • चंद्रयान 2 को लेकर अक्षय कुमार ने किया ट्वीट
  • बॉलीवुड एक्टर ने कहा, 'बिना प्रयोग के विज्ञान नहीं है'
  • अक्षय कुमार का ट्वीट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

मिशन चंद्रयान 2 (Chandrayaan 2) के चांद की सतह से 2.1 किलोमीटर की दूरी पर ही संपर्क टूटने को लेकर चारों तरफ से रिएक्शन आना जारी हैं. इस घटनाक्रम के बाद भी लोग इसरो (ISRO) के वैज्ञानिकों की सराहना करते नहीं थक रहे हैं. राजनीति हो या बॉलीवुड, हर क्षेत्र के दिग्गज इस मुद्दे पर ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हाल ही में चंद्रयान 2 (Chandrayaan 2) को लेकर बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने इसरो पर गर्व जताते हुए चंद्रयान 3 (Chandrayaan 3) की तैयारी की बात कही है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

Chandrayaan 2: चंद्रयान पर आया अमिताभ बच्चन का रिएक्शन, कहा, हम 2.1 किमी पहले ही फेल...

अपने इस ट्वीट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिखा, "कोई भी विज्ञान बिना प्रयोग के नहीं होता. इस चीज में हम कभी सफल हो जाते हैं तो कभी कुछ नया सीखते हैं. इसरो (ISRO) के बेहतरीन वैज्ञानिकों को मेरा सलाम है, हमें इन पर गर्व है और पूरा विश्वास है कि हम चंद्रयान 2 (Chandrayaan 2) के जरिए ही चंद्रयान 3 (Chandrayaan 3) का सफर तय करेंगे. हम दोबारा उठ खड़े होंगे." अपने इस ट्वीट में अक्षय कुमार ने चंद्रयान 2 से ही चंद्रयान 3 का रास्ता तय करने की बात की. अक्षय कुमार के अलावा शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, स्वरा भास्कर और अनुपम खेर जैसे कलाकारों ने भी चंद्रयान 2 पर ट्वीट किये हैं.

अनन्या पांडे पर बॉलीवुड एक्टर ने उठाया हाथ!, तो मिला यह जवाब, Viral हुआ Video

बता दें कि भारत के चंद्र मिशन (Chandra Mission) को शनिवार तड़के उस समय झटका लगा, जब लैंडर विक्रम (Lander Vikram) से चंद्रमा के सतह से महज दो किलोमीटर पहले इसरो का संपर्क टूट गया. चंद्रयान-2 (Chandrayaan 2) मिशन की कुल लागत 978 करोड़ रुपये बताई जाती है. भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के अध्यक्ष के. सिवन ने संपर्क टूटने की घोषणा करते हुए कहा कि चंद्रमा की सतह से 2.1 किमी पहले तक लैंडर का प्रदर्शन योजना के अनुरूप था.
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com