अक्षय कुमार बर्थडे पर मम्मी को लेकर गए कसीनो, Video हुआ वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार अपनी मम्मी को कसीनो लेकर गए.

अक्षय कुमार बर्थडे पर मम्मी को लेकर गए कसीनो, Video हुआ वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) मम्मी को व्हील चेयर पर बैठाकर ले गए कसीनो

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने मम्मी को उनके जन्मदिन पर दिया खास सरप्राइज
  • मम्मी को व्हील चेयर पर बैठाकर कसीनो ले गए एक्टर
  • अक्षय कुमार का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज अपनी मम्मी अरुणा भाटिया का जन्मदिन मना रहे हैं. अपनी मम्मी के जन्मदिन के खास मौके पर अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार अपनी मम्मी को व्हील चेयर पर बैठाकर कसीनो लेकर गए. अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि यह उनकी मम्मी की पसंदीदा जगह है. अक्षय कुमार के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं, साथ ही लोग वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

सैफ अली खान ने कहा, "अंग्रेजों से पहले इंडिया की अवधारणा नहीं थी", अब सोशल मीडिया पर यूं हो रहे हैं ट्रोल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मम्मी के साथ अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "आप जो करना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं वही चीज बर्थडे गर्ल ने भी अपने जन्मदिन पर किया. कुछ हफ्ते पहले सिंगापुर में बिताए और मम्मी को उनकी पसंदीदा जगह भी लेकर गया. द कसीनो." अपने वीडियो में अक्षय कुमार फैंस को बताते नजर आ रहे हैं कि वह अपनी मम्मी को लेकर कसीनो आए हैं.

Bigg Boss 13 में फिर भिड़े आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला, एक्टर ने कर दी शो छोड़ने की मांग- देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है. अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' हाल ही में रिलीज हुई थी, और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई भी की. अक्षय कुमार का आने वाले दिनों में बहुत ही स्ट्रॉन्ग लाइन अप है, जिसमें रोहित शेट्टी के साथ वह 'सूर्यवंशी' कर रहे हैं तो कियारा आडवाणी के साथ उनकी फिल्म 'लक्ष्मी बम' भी आने वाली है. अक्षय कुमार 'पृथ्वीराज' में ऐतिहासिक कैरेक्टर में नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...