अक्षय कुमार बिजी शेड्यूल के बीच पहुंचे गुरुद्वारा, बोले- महीनों बाद ऐसी शांति मिली, जो...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हाल ही में गुरुद्वारे पहुंचे, जहां उन्होंने मत्था टेका और प्रार्थना की. उनकी फोटो खूब वायरल हो रही है.

अक्षय कुमार बिजी शेड्यूल के बीच पहुंचे गुरुद्वारा, बोले- महीनों बाद ऐसी शांति मिली, जो...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) लॉकडाउन में फैमिली के साथ क्वालिटी समय बिताने के बाद वापस शूटिंग शुरू कर चुके हैं. इन दिनों वो अपनी आगामी फिल्म  'बेलबॉटम' (Bellbottom) की शूटिंग स्कॉटलैंड में कर रहे हैं. इसी बीच अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने कुछ समय निकाला और गुरुद्वारा पहुंच गए. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो भी शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है. फोटो को शेयर करने के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar Visited Gurudwara) ने बताया कि बहुत समय बाद शांति मिली है.

Nora Fatehi ने करीना कपूर के 'फेविकोल' सॉन्ग पर किया जबरदस्त बेली डांस, Video ने मचाया तहलका

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) द्वारा शेयर किए गए फोटो में देखा जा सकता है कि वो गुरुद्वारे में  मत्था टेकने के बाद अराधना में लगे हैं. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा: "आज की धन्य सुबह...आज गुरुद्वारा में 10 मिनट बिताए और मैंने शांति का अनुभव किया, जो महीनों से मेरे पास नहीं थी." अक्षय कुमार की इस तस्वीर पर 11 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं. फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

एस पी बालासुब्रमण्यम के निधन पर पीएम मोदी ने जताया दुख, बोले- यह बहुत बड़ा नुकसान है

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को फोटो में देखा जा सकता है कि सिर में कपड़ा बांध में गुरुद्वारे में प्रार्थना कर रहे हैं. बता दें कि हाल ही में उनकी फिल्म लक्ष्मी बम (Laxmmi Bomb) का टीजर रिलीज हुआ था. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. पहले यह फिल्म इसी साल मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण लक्ष्मी बम की रिलीज डेट टाल दी गई. लक्ष्मी बम हिंदी भाषा आधारित हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसे साउथ के एक्टर राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट किया है. 


सुनील गावस्कर ने कोहली के खराब प्रदर्शन के बाद लिया अनुष्का शर्मा का नाम, तो एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी की इस फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले तैयार किया है. फिल्म इसी साल 9 नवंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार सूर्यवंशी में भी जल्द ही नजर आएंगे.