अक्षय कुमार ने सास डिंपल कपाड़िया की तारीफ करते हुए लिखा खास मैसेज, कहा- मां मुझे आप पर गर्व है

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी सासु मां डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के लिए एक प्यारा सा मैसेज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है.

अक्षय कुमार ने सास डिंपल कपाड़िया की तारीफ करते हुए लिखा खास मैसेज, कहा- मां मुझे आप पर गर्व है

अक्षय कुमार ने सास डिंपल कपाड़िया की तारीफ करते हुए शेयर किया मैसेज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी सासु मां डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) के लिए एक प्यारा सा मैसेज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जोकि इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.  दरअसल, डिंपल कपाड़िया ने हाल ही में हॉलीवुड फिल्म Tenet में काम किया है. और उनके काम की तारीफ करते हुए फिल्म के डॉयरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन ने डिंपल के नाम प्यारा सा मैसेज शेयर किया है. इसके बाद अक्षय ने भी अपने सासु मां की तारीफ करते हुए लिखा, ''एक दामाद होने के नाते ये मेरे लिए बेहद गर्व का समय है''.

आपको बता दें कि फिल्म Tenet में डिंपल कपाड़िया ने 'प्रिया' नाम के कैरेक्टर का रोल प्ले किया है. यह फिल्म पूरी तरह से साइंस फिक्शन पर आधारित है. इस फिल्म की कहानी क्रिस्टोफर नोलन ने ही लिखी है. नोलन ने डिंपल की तारीफ करते हुए लिखा- डिंपल के लिए मेरी ओर से भरपूर प्यार, सम्मान और सराहना.  मैं क्या कहूं, आपके साथ काम करना मेरे लिए बेहद खूबसूरत रहा. प्रिया के कैरेक्टर को जिस तरीके से निभाया है उसकी जितनी भी तारीफ की जाए कम है थैंक्यू इस शानदार एक्टिंग और कठिन परिश्रम के लिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नोलन की तारीफ किए जाने के बाद अक्षय लिखते हैं-  , ' दामाद होने के नाते यह मेरे लिए गर्व का समय है. मेरे लिए इससे ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती. मुझे आप पर गर्व है, मां.' आपको बता दें कि काफी समय से डिंपल कपाड़िया किसी फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं. लेकिन इतने समय बाद Tenet में डिंपल को देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड है. फिल्म पूरी तरह से साइंस फिक्शन और तीसरे विश्व युद्ध को रोकने पर बनी हुई है. इसकी ज्यादातर शूटिंग अमेरिका और यूके में की गई है. डिंपल कपाड़िया के अलावा इस फिल्म में एलिजाबेथ डेबिक, माइकल कायने, केनेथ ब्रैंग जैसे शानदार एक्टर दिखाई देंगे.