NDTV Khabar

अक्षय कुमार काम को गंभीरता से लेते हैं : कुणाल कपूर

उन्होंने कहा, 'मुझे उनमें सबसे ज्यादा यह पसंद है कि वह खुद को या अपने स्टारडम को नहीं, बल्कि अपने काम को गंभीरता से लेते हैं. वह कभी महसूस नहीं होने देते कि आप इतने बड़े कलाकार के साथ काम कर रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार काम को गंभीरता से लेते हैं : कुणाल कपूर

अक्षय कुमार.

नई दिल्‍ली: कुणाल कपूर का कहना है कि वह बॉलीवुड 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार का बहुत सम्मान करते हैं क्योंकि वह अपने स्टारडम को नहीं, बल्कि अपने काम को गंभीरता से लेते हैं. आगामी फिल्म 'गोल्ड' में कुणाल अक्षय के साथ दिखाई देंगे. रीमा कागती द्वारा निर्देशित फिल्म स्वतंत्र भारत की पहले ओलंपिक पदक जीत पर आधारित है. यह फिल्म अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी. कुणाल ने आईएएनएस से कहा, 'अक्षय का मैं बहुत सम्मान करता हूं. मेरी नजर में उन्होंने जिस तरह खुद में बदलाव किया है, ऐसे बहुत ज्यादा कलाकार नहीं हैं.'

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार और मल्लिका दुआ विवाद में ट्विंकल खन्ना ने मारी पलटी, बोलीं 'Sorry, मैं Emotional हो गई थी...'

उन्होंने कहा, 'मुझे उनमें सबसे ज्यादा यह पसंद है कि वह खुद को या अपने स्टारडम को नहीं, बल्कि अपने काम को गंभीरता से लेते हैं. वह कभी महसूस नहीं होने देते कि आप इतने बड़े कलाकार के साथ काम कर रहे हैं.' कुणाल 'रंग दे बसंती', 'लव शव ते चिकन खुराना', 'कौन कितने पानी में' और 'डियर जिंदगी' जैसी फिल्मों का हिस्सा बन चुके हैं.

यह भी पढ़ें: पजामा पहन कर किताबों पर बैठी ट्विंकल खन्ना, लोगों ने सोशल मीडिया पर सुनाई खरी-खरी

बता दें कि अक्षय कुमार की इस फिल्‍म से टीवी एक्‍ट्रेस मौनी रॉय अपनी शुरुआत करने वाली हैं. टीवी सीरियल 'नागिन' से हिट हुई मौनी इस फिल्‍म में अक्षय के साथ नजर आएंगी.

VIDEO: जानें अपनी आने वाली फिल्म 'तुम्हारी सुलु' के बारे में क्या कहतीं हैं विद्या बालन



टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement