NDTV Khabar

पहले दिन की कमाई पर अक्षय खन्ना बोले, 'इत्तेफाक' का विश्लेषण जल्दबाजी होगी

अक्षय खन्ना कहते हैं, "फिल्म का या बॉक्स ऑफिस का अभी विश्लेषण करना जल्दबाजी होगी. यह शुक्रवार को रिलीज हुई, लेकिन प्रारंभिक प्रतिक्रिया सकारात्मक रही, इसलिए इसका विश्लेषण बाद में करेंगे, लेकिन अभी यह अत्यंत सकारात्मक है."

91 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पहले दिन की कमाई पर अक्षय खन्ना बोले, 'इत्तेफाक' का विश्लेषण जल्दबाजी होगी

मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है 'इत्तेफाक'

खास बातें

  1. 'इत्तेफाक' का विश्लेषण जल्दबाजी होगी : अक्षय खन्ना
  2. 'इत्तेफाक' के राइट्स को लेकर कोई झगड़े नहीं हुए : अक्षय खन्ना
  3. नई फिल्मों की घोषणा जल्द ही करेंगे अक्षय खन्ना
मुंबई: शुक्रवार को सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'इत्तेफाक' रिलीज हुई. इस मर्डर मिस्ट्री ने पहले दिन 4 करोड़ की कमाई थी. 'इत्तेफाक' से वापसी कर रहे अभिनेता अक्षय खन्ना की समीक्षकों ने सराहना की है, लेकिन बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म की कमाई उतनी अच्छा नहीं रहा. वहीं शनिवार को अक्षय ने कहा कि कलेक्शन के आधार पर फिल्म का विश्लेषण करना जल्दबाजी होगी. फिल्म की रिलीज के बाद आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सह-कलाकारों के साथ उन्होंने कहा, "फिल्म का या बॉक्स ऑफिस का अभी विश्लेषण करना जल्दबाजी होगी. यह शुक्रवार को रिलीज हुई, लेकिन प्रारंभिक प्रतिक्रिया सकारात्मक रही, इसलिए इसका विश्लेषण बाद में करेंगे, लेकिन अभी यह अत्यंत सकारात्मक है."

पढ़ें: 'इत्तेफाक' का अच्छा प्रदर्शन, लेकिन कमाई में 'Thor: Ragnarok' अब भी आगे
 
ittefaq

अक्षय खन्ना, सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा.


'इत्तेफाक' वर्ष 1969 की इसी नाम की हिट फिल्म का रीमेक है. यह धर्मा प्रोडक्शंस, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और बी.आर. स्टूडियो के बैनर तले बनी है. वहीं अक्षय का कहना है कि फिल्म के लिए कोई झगड़ा नहीं है. उन्होंने कहा, "कभी-कभी झगड़े होते हैं, लेकिन इस फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. सब कुछ समान्य तरीके से हुआ. शाहरुख खान और करण जौहर अच्छे दोस्त हैं और बीआर स्टूडियो के साथ उनका अद्भुत संबंध है और सभी खुश हैं."

पढ़ें: Ittefaq: क्‍यों मानते हैं अक्षय खन्ना कि 'रिएलिटी शोज पर नाचने से फिल्‍म देखने नहीं आते दर्शक'

अक्षय ने फिल्म का प्रचार कम करने का फैसला किया था, जिससे दर्शक फिल्म का पहला प्रोमो देखकर ही फिल्म देखने का निर्णय ले सकें. उन्होंने कहा, "पहले दर्शक फिल्म का प्रोमो देखें. वे अपना मन बनाएं कि उन्हें फिल्म देखनी चाहिए या नहीं." फिल्मों के बारे में अक्षय ने कहा कि वह अन्य फिल्मों पर भी काम कर रहे हैं और जल्द ही उनकी घोषणा करेंगे.
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement