अलाया एफ का Video हुआ वायरल, 'कलंक नहीं' गाने पर जबरदस्त डांस करती आईं नजर

एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya F) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

अलाया एफ का Video हुआ वायरल, 'कलंक नहीं' गाने पर जबरदस्त डांस करती आईं नजर

अलाया एफ (Alaya F Video) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • अलाया एफ का वीडियो हुआ वायरल
  • 'कलंक नहीं' गाने पर दिखाया जबरदस्त डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya F) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. एक्ट्रेस अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. 'जवानी जानेमन' से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya Furniturewala) डांस भी काफी बेहतरीन करती हैं. इस बात को वह हर बार साबित कर देती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अलाया एफ 'कलंक नहीं (Kalank Nahi Song)' गाने पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. 


अलाया (Alaya F) के वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस के डांस मूव्स फैन्स को भी काफी पसंद आ रहे हैं. अलाया एफ के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. अलाया का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अलाया एफ (Alaya F) ने नितिन कक्कड़ की फिल्म 'जवानी जानेमन' से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. इस फिल्म में अलाया के साथ एक्टर सैफ अली खान और एक्ट्रेस तब्बू  नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन फिल्म में अलाया की एक्टिंग को काफी सराहा गया था. बता दें कि निर्माता जे. शेवाकरमणि के साथ उनकी तीन फिल्मों का करार है.