अलाया फर्नीचरवाला ने बताया सैफ अली खान के साथ काम करने का अनुभव, बोलीं- उन्होंने मुझे कभी भी...

अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ काम करने का एक्सपीरियंस भी बताया. अलाया ने इंटरव्यू में कहा सैफ उनके साथ कभी भी न्यू कमर की तरह पेश नहीं आए.

अलाया फर्नीचरवाला ने बताया सैफ अली खान के साथ काम करने का अनुभव, बोलीं- उन्होंने मुझे कभी भी...

अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) ने शेयर किया सैफ अली खान के साथ काम करने का एक्सपीरियंस

खास बातें

  • अलाया फर्नीचरवाला ने शेयर किया सैफ अली खान के साथ काम करने का एक्सपीरयिंस
  • एक्ट्रेस ने कहा कि सैफ ने कभी मुझे एक न्यूकमर की तरह...
  • फिल्म 'जवानी जानेमन' मे अलाया ने रखा बॉलीवुड में कदम
नई दिल्‍ली:

फिल्म 'जवानी जानेमन' (Jawaani Jaaneman) से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) ने अपनी पहली मूवी से ही लोगों के दिलों में जगह बना ली. एक्ट्रेस की एक्टिंग के साथ-साथ उनका अंदाज भी लोगों को काफी पसंद आया. अलाया फर्नीचरवाला ने इस फिल्म में सैफ अली खान और फरीदा जलाल के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. हाल ही में एक्ट्रेस ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में पहली फिल्म से जुड़े कुछ अनुभव साझा किये. इसके साथ ही उन्होंने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ काम करने का एक्सपीरियंस भी बताया. अलाया ने इंटरव्यू में कहा सैफ उनके साथ कभी भी न्यू कमर की तरह पेश नहीं आए.

अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ-साथ जवानी जानेमन की टीम के साथ बिताए वक्त का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा, "सैफ प्रशंसा करने से बिल्कुल भी नहीं डरते हैं और उन्होंने मुझे कभी भी न्यू कमर की तरह ट्रीट नहीं किया. जवानी जानेमन की टीम मेरा परिवार बन चुकी थी और यह मेरे लिए एक परफैक्ट फिल्म थी. अब मैं कहीं भी जाने के लिए तैयार हूं." अलाया ने अपने इंटरव्यू में बताया कि उनकी परफॉर्मेंस के लिए किसी ने भी आलोचना नहीं की. यहां तक कि उन्होंने यू-ट्यूब पर ट्रोल्स भी चेक किये, लेकिन उनके रोल के बारे में किसी ने कुछ नहीं कहा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F) ने मीडिया से बातचीत के दौरान मोस्ट मेमोरेबल कमेंट के बारे में भी जिक्र किया. एक्ट्रेस ने बताया कि लोग कह रहे थे कि वह प्रेग्नेंट बेली के साथ काफी क्यूट लग रही थीं और यह उनके लिए मोस्ट मेमोरेबल कमेंट था. बता दें कि अलाया फर्नीचरवाला ने इस फिल्म में सैफ अली खान की बेटी का रोल अदा किया था. फिल्म का कॉन्सेप्ट और एक्टिंग तो दर्शकों को बहुत पसंद आई थी. लेकिन इसके बाद भी जवानी जानेमन पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.