अलाया फर्नीचरवाला पर हुआ क्वारंटीन मोड का असर, चेहरे पर मास्क लगाए फूड पैकेट के साथ आईं नजर- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है.

अलाया फर्नीचरवाला पर हुआ क्वारंटीन मोड का असर, चेहरे पर मास्क लगाए फूड पैकेट के साथ आईं नजर- देखें Video

अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • अलाया फर्नीचरवाला पर हुआ क्वारंटीन मोड का असर
  • चेहरे पर मास्क लगाए फूड पैकेट के साथ आईं नजर
  • अलाया फर्नीचरवाला का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लगभग सभी बॉलीवुड कलाकार इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में हैं. क्वारंटीन में रहते हुए भी बॉलीवुड कलाकार लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. अपने वीडियो में एक्ट्रेस अचानक से क्वारंटीन मोड में आ जाती हैं और उनके हाथ में कुछ फूड पैकेट, चेहरे पर मास्क और कई चीजें आ जाती हैं, जिसे देखकर वह हैरान हो जाती हैं. 


अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. अपने वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "टिकटॉक के जरिए कुछ मस्ती हो जाए. क्वारंटीन मोड." एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि एक्ट्रेस का यह टिकटॉक वीडियो है, जिसे अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इससे पहले भी अलाया फर्नीचरवाला ने कई वीडियो साझा किये, जिसने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewala) ने फिल्म 'जवानी जानेमन' के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा है. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. फिल्म में अलाया और सैफ अली खान ने पिता और बेटी का किरदार निभाया था. इस फिल्म में अलाया की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 10,363 हो गई है और अब तक 339  लोगों की इस खतरनाक वायरस से मौत हो चुकी है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली खबर यह है कि 1,036 लोग इस बीमारी से उबर चुके हैं.