अलाया फर्नीचरवाला को मां पूजा बेदी से मिला सबक, बोलीं- 30 की उम्र से पहले शादी करना बेवकूफी भरा है...

अलाया (Alaya Furniturewalla) ने बताया कि उनकी मम्मी ने उन्हें सलाह दी थी कि 30 वर्ष की उम्र से पहले शादी करना अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा बेवकूफी वाला काम करना है.

अलाया फर्नीचरवाला को मां पूजा बेदी से मिला सबक, बोलीं- 30 की उम्र से पहले शादी करना बेवकूफी भरा है...

अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewalla) ने लिया मम्मी पूजा बेदी से सबक

खास बातें

  • अलाया फर्नीचरवाला को मम्मी पूजा बेदी से मिली सीख
  • एक्ट्रेस ने बताया कि 30 की उम्र से पहले शादी करना बेवकूफाना है
  • अलाया फर्नीचरवाला ने 'जवानी जानेमन' से किया था फिल्म में डेब्यू
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दुनिया में फिल्म 'जवानी जानेमन' से कदम रखने वाली अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewalla) ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. फिल्म जवानी जानेमन में एक्ट्रेस ने सैफ अली खान की बेटी का किरदार निभाया था, जिसे खूब सराहा भी गया था. पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला अपने करियर और जिंदगी को लेकर राजीव मसंद को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी मां ने उन्हें जिंदगी में क्या-क्या सीख दी है. अलाया ने बताया कि उनकी मम्मी ने उन्हें सलाह दी थी कि 30 वर्ष की उम्र से पहले शादी करना अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा बेवकूफी वाला काम करना है. 


अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewalla) ने इंटरव्यू में बताया, "जब आपकी परवरिश एक सिंगर पैरेंट द्वारा की जाती है तो वह स्वाभाविक रूप से काफी स्वतंत्र होते हैं और यही चीजें वह अपने बच्चों को भी देना चाहते हैं. मेरे माता-पिता, दोनों ने इस मामले में कहा था कि आपको आर्थिक रूप से स्वतंत्र होना पड़ेगा. और इस देश में जहां माता-पिता वास्तविक रूप से बच्चों पर शादी करने का दबाव बनाते हैं, तो वहीं मेरे माता-पिता इसके बिल्कुल ही उलट हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि अगर आप 30 वर्ष की उम्र से पहले शादी करते हैं तो आप अपने जीवन का सबसे बेवकूफाना काम कर रहे हैं. अपने करियर पर ध्यान दें, अपने काम पर ध्यान दें और अपने आप को बनाने पर ध्यान दें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अलाया फर्नीचरवाला (Alaya Furniturewalla) ने बताया कि उन्हें हर वक्त यही कहा जाता था. बता दें कि अलाया फर्नीचर वाला पूजा बेदी और फरहान फर्नीचरवाला की बेटी हैं. अपने माता-पिता के अलग होने के बारे में बात करते हुए अलाया फर्नीचरवाला ने पिंकविला से बताया था, "मैं उस वक्त केवल पांच वर्ष की थी और मुझे इसके बारे में ज्यादा कुछ याद भी नहीं है. मुझे उस साल के बाद के बारे में भले ही काफी कुछ याद है. मेरा बचपन काफी अच्छा रहा और मेरे दोनों माता-पिता अच्छे संबंध में भी हैं. उन्होंने मुझे कभी यह महसूस नहीं होने दिया कि कुछ बुरा हुआ है. यह केवल तलाक था और जो कि ठीक है."