NDTV Khabar

सलमान खान की फिल्म 'भारत' की शूटिंग से पहले ही घबराए डायरेक्टर, ये है वजह

लगातार दो सफल फिल्में देने वाले निर्देशक अली अब्बास जफर की आने वाली फिल्म 'भारत' से दर्शकों ने जो उम्मीदें लगा रखी हैं, उसे देखते हुए वह थोड़ा घबराए हुए हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान की फिल्म 'भारत' की शूटिंग से पहले ही घबराए डायरेक्टर, ये है वजह

डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ सलमान खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. सलमान खान की अपकमिंग मूवी है भारत
  2. दो सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं डायरेक्टर
  3. 'भारत' से लोगों की ज्यादा उम्मीद
नई दिल्ली: लगातार दो सफल फिल्में देने वाले निर्देशक अली अब्बास जफर की आने वाली फिल्म 'भारत' से दर्शकों ने जो उम्मीदें लगा रखी हैं, उसे देखते हुए वह थोड़ा घबराए हुए हैं. इस फिल्म के साथ ही वह तीसरी बार अभिनेता सलमान खान के साथ काम कर रहे हैं. निर्देशक ने कहा कि यह स्वाभाविक है कि लोगों को उनसे और सलमान खान से उम्मीदें हैं क्योंकि उन दोनों ने साथ में 'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी दो सुपरहिट फिल्में दी हैं. अली ने बताया कि 'टाइगर जिंदा है' और 'सुल्तान' की सफलता के कारण लोगों को उनसे ज्यादा अपेक्षाएं और उम्मीदे हैं.

राधिका आप्टे ने सलमान के इस चहेते एक्टर को दे डाली नसीहत, एक्टिंग पर फोकस करो, इस पर...

'भारत' वर्ष 2014 में आई दक्षिण कोरिया की फिल्म 'ओड टू माय फादर' की रीमेक होगी. 'भारत' के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, यह फिल्म टाइगर और सुल्तान से बिल्कुल अलग है. हम इसके साथ कुछ नया करने का प्रयास कर रहे हैं. इसके बारे में अभी बात करना जल्दबाजी होगी. निर्देशक मानते हैं कि सलमान खान के साथ काम करने से फिल्मकार के तौर पर वह परिपक्व हुए हैं. 

नए विज्ञापन में नजर आएंगे सलमान खान, इस बड़े ब्रांड के बने एंबेसडर

उन्होंने कहा, लोग कहते हैं कि मेरे काम में अब परिपक्वता दिखती है. हो सकता है कि ऐसा इसलिए होक्यों कि मैं सलमान के साथ काम कर रहा हूं और उनके पास बहुत अनुभव है. निर्देशक ने बताया कि उनकी अभिनेता के साथ पहली मुलाकात कैटरीना कैफ के जरिए हुई थी.

टिप्पणियां
VIDEO: सलमान खान से NDTV की खास बातचीत

(इनपुट भाषा से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement