कपिल की ऑनस्क्रीन 'नानी' ने किया लॉकडाउन में पोल्ट्री फार्म खोलने का प्लान, बोले- हजारों मुर्गियां पालूंगा...

कपिल शर्मा की नानी का किरदार निभाने वाले अली असगर (Ali Asgar) ने पोल्ट्री फार्म खोलने का फैसला किया.

कपिल की ऑनस्क्रीन 'नानी' ने किया लॉकडाउन में पोल्ट्री फार्म खोलने का प्लान, बोले- हजारों मुर्गियां पालूंगा...

अली असगर (Ali Asgar) ने किया पोल्ट्री फार्म शुरू करने का निर्णय

खास बातें

  • अली असगर ने किया लॉकडाउन में पोल्ट्री फार्म शुरू करने का फैसला
  • एक्टर ने कहा कि हजारों मुर्गियां पालुंगा...
  • अली असगर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) में लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटीज अकसर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आते हैं. इसी लॉकडाउन के बीच कपिल शर्मा की नानी का किरदार निभाने वाले अली असगर (Ali Asgar) ने पोल्ट्री फार्म खोलने का फैसला किया. अली असगर ने अपने वीडियो में कहा कि हजारों मुर्गियां पालुंगा, जो लाखों अंडे देंगी. लाखों अंडों से करोड़ों मुर्गियां और फिर उनके कई करोड़ अंडे. एक्टर ने यह वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही अली असगर के फैंस इस पोस्ट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

The velllasss future Buisness #timepass #masti

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar) on

अली असगर (Ali Asgar) अपने वीडियो में अपनी बेटी अदा असगर से बिजनेस प्लान के बारे में बातचीत करते नजर आ रहे हैं. वह आगे कहते हैं, "करोड़ों अंडों से अरबों आमलेट, वो खाने के लिए ब्रेड भी मैं ही दुंगा. ब्रेड का बादशाह और आमलेट का राजा, बजाज, हमारा बजाज." एक्टर ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, "वेल्लों का फ्यूचर बिजनेस. टाइमपास." बता दें कि अली असगर का यह टिकटॉक वीडियो है, जिसमें वह परेश रावल की आवाज में बोलते नजर आ रहे हैं. इससे पहले अली असगर ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनकी बॉडी बड़ी जबरदस्त लग रही थी. हालांकि, उनकी यह फोटो एडिट थी. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि अली असगर (Ali Asgar) को उनकी एक्टिंग और जबरदस्त अंदाज के लिए खूब जाना जाता है. द कपिल शर्मा शो में अली असगर ने नानी बनकर खूब वाहवाही लूटी थी. इससे पहले उन्होंने 'जीनी और जूजू', 'कहानी घर घर की' और कई टीवी सीरियल्स में अहम किरदार निभाया है. टीवी सीरियल के अलावा अली असगर कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आए हैं, जिसमें अमावस, जान तेरे नाम, जोरू का गुलाम, पागलपंती, तीस मार खान और राज जैसी फिल्में शामिल हैं.