अली फजल को आई गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा की याद, एक्ट्रेस से मिलने के लिए लेना चाहते हैं पुलिस की परमिशन

अली फजल (Ali Fazal) गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) से मिलने के लिए लेना चाहते हैं पुलिस की परमिशन, इंटरव्यू में किया खुलासा.

अली फजल को आई गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा की याद, एक्ट्रेस से मिलने के लिए लेना चाहते हैं पुलिस की परमिशन

अली फजल (Ali Fazal) ने ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को लेकर कही ये बात

खास बातें

  • अली फजल को आई गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा की याद
  • एक्ट्रेस से मिलने के लिए लेना चाहते हैं पुलिस की परमिशन
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण जहां पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) जारी है. वहीं, बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और एक्टर अली फजल (Ali Fazal) लॉकडाउन के कारण एक-दूसरे से दूर हो गए हैं. बता दें, ऋचा चड्ढा और अली फजल फिल्म 'फुकरे' की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आ गए थे. उसके बाद दोनों  ने अपने रिलेशनशिप को सावर्जनिक कर दिया. हालांकि, इस साल दोनों की शादी की बातें भी काफी जोरों पर थी. लेकिन लॉकडाउन के कारण ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी भी टल गई. 

बता दें, अली फजल (Ali Fazal) दिल्ली में रह रहे हैं और ऋचा को काफी मिस कर रहे हैं. अब हाल ही में एक्टर अली फजल ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, "अगर हम सही सावधानी बरतें, तो हम अपने प्रियजनों से मिल सकते हैं. मैं उनसे बात करता हूं पर काश मैं उनसे जाकर मिल पाता. लेकिन प्रतिबंध हैं क्योंकि लोग बिना मास्क के घूम रहे हैं और सड़कों पर घूम रहे हैं."

अली फजल ने यह भी कहा कि अगर ऋचा (Richa Chadha) से मिलने के लिए उन्हें पुलिस की परमिशन लेगी पड़ेगी तो वह ये भी करेंगे. बता दें, ऋचा चड्ढा और अली फजल (Ali Fazal) अप्रैल में शादी करने वाले थे, हालांकि, कोरोनावायरस के कारण अब उनकी शादी टल गई है. बता दें, देश में कोरोनावायरस से संक्रमितों के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, ऐसे में तीसरे चरण का लॉकडाउन भी समाप्त होने वाला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com