पाकिस्तानी खिलाड़ियों का जोश बढ़ाने के लिए क्रिकेट एंथम लाए अली जफर, बोले- मेला लूट लिया...देखें Video

पाकिस्तानी सिंगर-एक्टर अली जफर (Ali Zafar) ने क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए एक गाना बनाया है, जो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

पाकिस्तानी खिलाड़ियों का जोश बढ़ाने के लिए क्रिकेट एंथम लाए अली जफर, बोले- मेला लूट लिया...देखें Video

अली जफर (Ali Zafar) ने बनाया क्रिकेट एंथम 'मेला लूट लिया (Mela Loot Liya)'

खास बातें

  • अली जफर ने क्रिकेट प्रेमियों के लिए बनाया सॉन्ग
  • अली जफर का क्रिकेट एंथम की धूम
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर अली जफर (Ali Zafar) ने हाल ही में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की हौसला अफजाई के लिए क्रिकेट एंथम बनाया है. अली जफर का यह क्रिकेट एंथम 'मेला लूट लिया' यूट्यूब पर भी ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में पाकिस्तान की जनता झूमती नजर आ रही है. 'मेला लूट लिया (Mela Loot Liya)' गाने के वीडियो को सिंगर अली जफर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. पाकिस्तानी सुपर लीग 2020 (PSL 2020) के लिए अली जफर का बनाया गया ये गाना फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

खेतों में ट्रैक्टर लेकर निकले धर्मेंद्र, बोले- फसल मैं, चट्टानों पर भी बो दूंगा...

अली जफर (Ali Zafar) के इस क्रिकेट एंथम को अब तक यूट्यूब पर 38 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 'मेला लूट लिया (Mela Loot Liya)' गाने में बच्चों का जोश भी देखने लायक है. क्रिकेट को लेकर पाकिस्तान और भारत दोनों ही देश की जनता काफी एक्साइटिड रहती है, ऐसे में क्रिकेट एंथम को लेकर भी पाकिस्तानी जनता का क्रेज साफ देखा जा सकता है.

रोहित शेट्टी ने दिल्ली हिंसा पर दिया रिएक्शन, बोले- अभी हम सब चुप रहेंगे तो...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, पाकिस्तानी सिंगर और लिरिक्स राइटर अली जफर (Ali Zafar) ने बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में गाना गाया है, साथ ही एक्टिंग भी की है. जिनमें 'तेरे बिन लादेन' और 'मेरे ब्रदर की दुल्हन (Mere Brother Ki Dulhan)' जैसी फिल्मों के नाम शामिल है. अली जफर एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ फिल्म 'चश्मे बद्दूर' में भी नजर आए थे. इसके अलावा अली जफर कई बॉलीवुड अवॉर्ड फंक्शन में भी शामिल हुए. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...