पाक एक्ट्रेस के यौन उत्पीड़न के आरोपों को अली जफर ने नकारा, कहा- 'कानून का लूंगा सहारा...'

पाकिस्तानी कलाकार अली जफर ने अभिनेत्री एवं गायिका मीशा सैफी द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के सभी आरोपों को खारिज कर दिया है.

पाक एक्ट्रेस के यौन उत्पीड़न के आरोपों को अली जफर ने नकारा, कहा- 'कानून का लूंगा सहारा...'

अली जफर और मीशा शफी

खास बातें

  • जफर ने आरोपों को नकारा
  • पाक एक्ट्रेस मीशा ने लगाया था आरोप
  • ट्वीट करके दी थी जानकारी
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी कलाकार अली जफर ने अभिनेत्री एवं गायिका मीशा सैफी द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के सभी आरोपों को खारिज कर दिया है. अली ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि उनके पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है और चुप्पी कोई विकल्प नहीं है. उन्होंने कहा, "मैं हैशटैग मीटू आंदोलन के प्रति जागरूक हूं और उसका समर्थन करता हूं. मैं एक लड़की व एक लड़के का पिता हूं, एक महिला का पति हूं और एक मां का बेटा हूं."

अली ने लिखा, "मैं एक ऐसा शख्स हूं जो अनगिनत बार अपने, अपने परिवार, मित्रों, सहकर्मियों के साथ अपमान और बदनामी वाली या असामान्य स्थितियों में खड़ा हुआ है. मैं आज भी यही करूंगा." 

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अली जफर पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, बोलीं- 'ये तब हुआ जब मैं...'


कई भारतीय फिल्मों में भी काम कर चुके अली ने कहा कि वह कानूनी कार्यवाही का सहारा लेंगे. उन्होंने कहा, "मैं किसी पर भी आरोप लगाए बिना पेशेवर तरीके से कानून के माध्यम से निपटना चाहता हूं. बदले की भावना में सोशल मीडिया पर टिप्पणियां कर अपने परिवार, उद्योग और प्रशंसकों का अपमान नहीं करना चाहता हूं." 
बता दें कि पाकिस्तानी सिंगर व एक्ट्रेस मीशा शफी ने गुरुवार को यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. उन्होंने मीटू कैंपेन से जुड़ते हुए अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके जानकारी दी. 

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com