अभिनेता अली जफर ने पाकिस्तानी गायिका मीशा शफी को कानूनी नोटिस भेजा

अभिनेता अली जफर ने मीशा शफी को कानूनी नोटिस भेजकर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने के लिए माफी मांगने या 100 करोड़ रुपये के मानहानि के मुकदमे का सामना करने को कहा.

अभिनेता अली जफर ने पाकिस्तानी गायिका मीशा शफी को कानूनी नोटिस भेजा

अभिनेता अली जफर.(फाइल फोटो)

खास बातें

  • मीशा शफी ने जफर पर लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप
  • जफर ने नोटिस भेजकर माफी मांगने को कहा
  • माफी नहीं मांगने पर 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा करेंगे
नई दिल्ली:

पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर ने गायिका और अदाकारा मीशा शफी को कानूनी नोटिस भेजकर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने के लिए माफी मांगने या 100 करोड़ रुपये के मानहानि के मुकदमे का सामना करने को कहा. मीशा ने गुरुवार को ट्विटर पर आरोप लगाया था कि जफर ने एक बार से ज्यादा बार उनका यौन उत्पीड़न किया है.

यह भी पढ़ें : पाक एक्ट्रेस के यौन उत्पीड़न के आरोपों को अली जफर ने नकारा, कहा- 'कानून का लूंगा सहारा...'

जफर ने मीशा के उत्पीड़न के सभी दावों का साफ तौर पर खंडन किया था और कहा था कि उनका इरादा इससे कानूनी तौर पर निपटूंगा. कानूनी नोटिस में जफर ने कहा है कि मीशा आरोप लगाने वाले ट्वीट को डिलीट करें और माफी मांगे. अन्यथा वह उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे.

यह भी पढ़ें :  इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अली जफर पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, बोलीं- 'ये तब हुआ जब मैं...'

मीशा के वकील मोहम्मद अहमद पनसौता ने पुष्टि की है कि उनकी मुवक्किल को नोटिस मिला है. उन्होंने ट्वीट किया, 'हमें नोटिस प्राप्त हुआ है और सामग्री का निरीक्षण कर रहे हैं. अली जफर के संबंध में मीशा का बयान सच पर आधारित है. लिहाजा हम नोटिस को खारिज करते हैं.' मीशा के जफर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाने के एक दिन बाद पाकिस्तान की मनोरंजन जगत की कई महिलाओं ने विभिन्न मौकों पर जफर पर बदसलूकी का आरोप लगाया था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

(इनपुट : भाषा)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com