अली जफर को पाकिस्तान के PM इमरान खान का सपोर्ट करना पड़ा भारी, भारतीय फैंस ने यूं निकाला गुस्सा

पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर अली जफर (Ali Zafar) को इमरान खान को सपोर्ट करना भारी पड़ गया. सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस ने उनपर गुस्सा निकाला है.

अली जफर को पाकिस्तान के PM इमरान खान का सपोर्ट करना पड़ा भारी, भारतीय फैंस ने यूं निकाला गुस्सा

अली जफर (Ali Zafar) हुए ट्रोल

खास बातें

  • अली जफर हुए ट्रोल
  • इमरान खान को किया था सपोर्ट
  • बॉलीवुड में कई फिल्में कर चुके हैं अली जफर
नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले (Pulwama Attack को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान(Imran Khan) ने बीते मंगलवार को एक बयान जारी किया था. उनके इस बयान का पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर अली जफर (Ali Zafar) ने समर्थन किया था, लेकिन उनका यह दांव उल्टा पड़ गया और वह सोशल मीडिया (Social Media) पर ट्रोल हो गए. अली जफर (Ali Zafar) पर भारतीय फैंस का गुस्सा फूट पड़ा. कुछ फैंस ने तो उन्हें दोबारा भारत ना आने की नसीहत भी दे डाली. मंगलवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने  पुलवामा की घटना में पाकिस्तान का हाथ होने से इन्कार करते हुए कहा था कि बिना किसी सुबूत के पाक को क्यों जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. उन्होंने कहा कि आखिर इस घटना से पाकिस्तान को क्या फायदा है. जब पाकिस्तान स्थिरता की ओर जा रहा है. जब युद्ध के कारण हजारों पाकिस्तानी मारे गए हैं. फिर ऐसी घटना से पाकिस्तान को क्या फायदा है.

पुलवामा अटैक पर बयान देकर निशाने पर आए एक्टर जावेद जाफरी की सफाई, बोले- अलग राय वाले Anti National नहीं

 

 

अली जफर (Ali Zafar) को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान का समर्थन करता देख भारतीय फैंस भड़क उठे और सोशल मीडिया पर उन्हें भला बुरा कहा. अली जफर (Ali Zafar) ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने फिल्म 'तेरे बिन लादेन' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके अलावा वो 'मेर ब्रदर की दुल्हन' और 'किल दिल' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

 

VIDEO: पुलवामा हमलाः इमरान खान बोले- हिंदुस्तान हमला करेगा तो हम करेंगे पलटवार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...