एक दूसरे के गले में वरमाला डालते नजर आए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, फैन्स ने यूं कराई शादी

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, इस तस्वीर में ये दोनों एक दूसरे के साथ शादी करते नजर आ रहे हैं. जानें क्या है हकीकत

एक दूसरे के गले में वरमाला डालते नजर आए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, फैन्स ने यूं कराई शादी

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर की शादी की तस्वीर हुई वायरल

खास बातें

  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तस्वीर हुई वायरल
  • एक-दूसरे के गले में वरमाला डालते नजर आए
  • सोशल मीडिया पर तस्वीर हो रही है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी काफी सुर्खियों में हैं. आज कल ये दोनों चाहे अवार्ड फंक्शन हो या पार्टी हर जगह साथ ही दिखाई देते हैं. समय-समय पर इन दोनों की रिलेशनशिप को लेकर भी कयास लगाए जाते रहे हैं. पिछले कुछ समय से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर की शादी की खबरें भी मीडिया में जोर पकड़ रही हैं. अब फैन्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में ये जोड़ी शादी करती दिखाई दे रही है.

'Ghungroo' Song War Movie: ऋतिक रोशन और वाणी कपूर की 'घुंघरू' में सुपरहिट केमिस्ट्री, देखें वीडियो

दरअसल, हाल ही में एक फैन ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के एक वेडिंग फोटोशूट की तस्वीर पर मॉडल की जगह रणबीर कपूर का चेहरा लगा दिया. तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है मानो आलिया और रणबीर एक-दूसरे के गले में वरमाला डालते नजर आ रहे हैं. आलिया और रणबीर की ये फेक फोटो खूब वायरल हो रही है.

Teachers Day Shayari: 'मां बाप और उस्ताद सब हैं खुदा की रहमत...' शिक्षक दिवस पर इन शायरी से दें अपने टीचर को शुभकामनाएं

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के रूमर्स आए दिन खबरों में छाए रहते हैं. हाल ही में यह खबर भी आई थी कि आलिया भट्ट ने अपनी शादी के लिए सब्यसाची लहंगा ऑर्डर किया है, हालांकि इस पर आलिया का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया था. वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' में नजर आने वाले हैं. अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म अगली साल रिलीज होगी. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...