आलिया और रणबीर की शादी का कार्ड वायरल होने पर एक्ट्रेस की मम्मी ने दिया रिएक्शन, कहा- ये योग्य नहीं हैं...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी के कार्ड को लेकर अब आलिया की मम्मी सोनी राजदान और चाचा मुकेश भट्ट का रिएक्शन आया है.

आलिया और रणबीर की शादी का कार्ड वायरल होने पर एक्ट्रेस की मम्मी ने दिया रिएक्शन, कहा- ये योग्य नहीं हैं...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी के कार्ड पर आया सोनी राजदान का रिएक्शन

खास बातें

  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का कार्ड हुआ वायरल
  • सोनी राजदान का यूं आया रिएक्शन
  • चाचा मुकेश भट्ट ने कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को लेकर अफवाह काफी जोरों पर हैं. फैन्स आलिया और रणबीर की शादी के लिए काफी एक्साइटिड हैं. हाल ही में, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt And Ranbir Kapoor Weeding Card) की शादी का फेक वेडिंग कार्ड भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. इस शादी के कार्ड के मुताबिक आलिया और रणबीर की शादी अगले साल 22 जनवरी को होना तय हुई है. हालांकि जैसे ही इस बात का आलिया की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) को पता चला तो उन्होंने इस बात को लेकर अपना रिएक्शन दिया.

Viral Video: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने डांस से बांधा समा, इस अंदाज में दिखे बॉलीवुड कलाकार


बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में आलिया की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) ने इन सब अफवाहों को गलत बताते हुए मीडिया से अपील भी की. उन्होंने कहा, 'यह एक गैर-मुद्दा है, कृप्या इन सब अफवाहों को अहमियत ना दें, इतनी पब्लिसिटी के लिए ये योग्य नहीं है.' वहीं, जब इस बारे में आलिया भट्ट के अंकल मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) से बात की गई तो उन्होंने कहा, 'आलिया इस समय ऊटी में अपनी फिल्म 'सड़क 2 (Sadak 2)' की शूटिंग में व्यस्त हैं और मेरे पास पूरे देश से फोन आ रहे हैं  इस बात की सच्चाई जानने के लिए.'

सारा अली खान की Photos ने मचाया धमाल, कहीं Beach किनारे करती दिखीं मस्ती तो कहीं लिया बारिश का आनंद

Good morning #aliabhatt

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें, आलिया भट्ट से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने शर्माते हुए बेहद ही मजेदार जवाब दिया था. दरअसल, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से इसको लेकर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस हंसने लगीं और उन्होंने कहा, 'क्या बताऊं.' एक्ट्रेस का रिएक्शन देखकर वहां मौजूद फोटोग्राफर भी हंसने लगे. वहीं, कुछ दिन पहले किसी फैन ने आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) की शादी की एक फोटो शेयर किया था. जिसमें आलिया, रणबीर के गले में वरमाला डालती नजर आईं थीं. इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैन्स को भी इन दोनों की शादी का काफी बेसब्री से इंतजार है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...