आलिया भट्ट को 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर उड़ रही अफवाहों पर आया गुस्सा, लिखा- कोई एक्सिडेंट नहीं हुआ...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में 'गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)' के सेट पर अपने साथ हुए हादसे पर चुप्पी तोड़ी है और कुछ इस तरह जवाब दिया है.

आलिया भट्ट को 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर उड़ रही अफवाहों पर आया गुस्सा, लिखा- कोई एक्सिडेंट नहीं हुआ...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शूटिंग के दौरान हादसा होने पर तोड़ी अपनी चुप्पी

खास बातें

  • आलिया भट्ट ने अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी
  • 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के सेट पर हादसे की उड़ी थी अफवाहें
  • एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी सफाई
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आने वाली हैं. हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हुआ था. जिसको फैन्स ने काफी पसंद भी किया था. हालांकि, बाद में खबरें आईं थी कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)' की शूटिंग के दौरान घायल हो गई थीं, हालांकि अब आलिया भट्ट का इस पर रिएक्शन आया है. आलिया भट्ट ने इन खबरों को गलत बताते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इन सभी खबरों को अफवाह बताया है.

शिल्पा शेट्टी ने पतियों के उड़ाए परखच्चे, बोलीं- जो पति बीवियों को मुसीबत समझते हैं वो... देखें वायरल Video

fv3kfodo

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इस पोस्ट में लिखा, " उन सभी आर्टिकल्स के लिए जो कह रहे हैं कि मैंने खुद को फिल्म के सेट पर चोट पहुंचा ली है. यह सब सच नहीं है. वह एक पुरानी चोट थी, जो थोड़ी देर के लिए उभर गई थी, हालांकि एक दिन घर में आराम करने के बाद वह ठीक हो गई. कोई एक्सिडेंट नहीं हुआ. मेरे साथ क्या हुआ है, उस पर लंबे-लंबे आर्टिकल लिखने से पहले कृप्या मुझ से एक बार पूछ लें."

शाहरुख खान की कोल्ड ड्रिंक में गिरी थी मक्खी फिर भी पी गए पूरा गिलास, उल्टियों से हुआ बुरा हाल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Injured) ने आगे लिखा, "कुछ दिन आराम करने के बाद मैं वापस एक्शन में आ गई हूं और आज से मैं शूट शुरू कर रही हूं." आलिया भट्ट का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें, 'गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi)' फिल्म में एक गैंगस्टर का किरदार निभाएंगी. यह फिल्म इसी साल 11 सितंबर को रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...