NDTV Khabar

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के परिवार संग मनाया नए साल का जश्न, फोटो हुई वायरल

मशहूर एक्ट्रेस नीतू सिंह कपूर (Neetu Singh) ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की जिसमें आलिया, रणबीर और उनके पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ डिनर करती नजर आ रही हैं.

418 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के परिवार संग मनाया नए साल का जश्न, फोटो हुई वायरल

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के परिवार संग मनाया न्यू ईयर

खास बातें

  1. रणबीर की फैमिली संग आलिया ने मनाया न्यू ईयर
  2. ऋषि कपूर ने शेयर की फोटो
  3. कादर खान के लिए भी लिखी पोस्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रणबीर कपूर (Ranveer Kapoor) और उनके परिवार के साथ न्यूयॉर्क में नए साल का जश्न मनाया. मशहूर एक्ट्रेस नीतू सिंह कपूर (Neetu Singh) ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की जिसमें आलिया, रणबीर और उनके पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ डिनर करती नजर आ रही हैं. इस दौरान नीतू, ऋषि की बेटी रिद्धिमा कपूर, दामाद भरत साहनी और बेटी समारा भी मौजूद रहे. ऋषि न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे हैं. नीतू ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की. नीतू ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "नए साल की शुभकामनाएं. इस साल कोई संकल्प नहीं केवल कामनाएं. यातयात प्रदूषण कम हो. कामना है कि भविष्य में कैंसर केवल राशि चिन्ह ही हो. घृणा, गरीबी खत्म हो, प्यार और खुशियां बढ़ें और सब स्वस्थ रहें."

किम कार्दशियन ने नए साल पर पेरिस हिल्टन संग यूं मनाया जश्न, अब Video हो रहा वायरल


 

 

 

वहीं दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भी कादर खान के निधन पर इमोशनल दिखे. उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिए कादर खान को याद करते हुए दिल की बात शेयर की. ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''कादर भाई खान साहब को आत्मा की शांति मिले. बहुत लंबा रिश्ता था आपका हम सब कपूर्स के साथ. बहुत काम किया बहुत सीखा आपसे. जन्नत नसीब हो आपको. आमीन..'' 

 

 

Bollywood Poll: जनता की फेवरेट हैं सारा अली खान, आयुष शर्मा को नकारा

इसके अलावा ऋषि (Rishi Kapoor) ने ट्विटर पर अपने प्रशंसकों को नए साल की शुभकामनाएं भी दीं. रिद्धिमा ने भी इस जश्न की तस्वीरें व वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किए. बता दें, रणबीर और आलिया अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे. इस फिल्म में अभिताभ बच्चन भी होंगे.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement