NDTV Khabar

VIDEO: बेस्ट फ्रेंड की शादी में जमकर किया डांस, फिर बाद में रो पड़ीं आलिया भट्ट

बॉलीवुड की सबसे यंगेस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में अपनी फ्रेंड की शादी अटेंड करते हुई दिखीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: बेस्ट फ्रेंड की शादी में जमकर किया डांस, फिर बाद में रो पड़ीं आलिया भट्ट

खास बातें

  1. बेस्ट फ्रेंड की शादी में पहुंचीं आलिया
  2. आलिया ने किया जमकर डांस
  3. बाद में रो पड़ी आलिया
नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे यंगेस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में अपनी फ्रेंड की शादी अटेंड करते हुई दिखीं. वह अपनी बीएफएफ (बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर) कही जाने वाली दोस्त कृपा मेहता की शादी में पहुंची थी. थीम वेडिंग के दौरान आलिया ही काफी हॉट टॉपिक रही. ऐसा इसलिए क्योंकि इस थीम शादी में न सिर्फ दुल्हन ने डांस किया बल्कि आलिया भट्ट ने भी अपने गानों पर जमकर ठुमके लगाए. आलिया भट्ट ने अपनी जिगरी दोस्त कृपा के साथ कई फोटो भी खिचाएं. इस दौरान आलिया की तमाम स्कूल व कॉलेज की कलीग भी पहुंची थीं. जिनके साथ ग्रुप फोटो भी क्लिक कराई.

Gully Boy के सेट से लीक हुई आलिया और रणवीर की Photos, कुछ ऐसा है Look

बता दें कि बेस्ट फ्रेंड कृपा की संगीत नाइट में आलिया भट्ट ने दुल्हन के साथ तो डांस किया, साथ ही ग्रुप डांस में 'हवा हवा' रीमिक्स गाने पर डांस परफॉर्मेंस करती हुईं दिखाई दीं. आलिया के डांस के बाद वहां मौजूद लोगों ने उनके प्रोत्साहन में खूब तालियां बजाई.
 
 

A post shared by weddingsonlineIndia (@weddingsonline.india) on तीन दिनों तक लंबी पार्टी में पहुंचीं आलिया भट्ट ने अपनी दोस्त कृपा मेहता की शादी में खूब मस्ती की. इतना ही नहीं, दोस्त कृपा के डांस के दौरान आलिया भट्ट की आंखे भी नम हो गई.


यह शादी दिल्ली या मुंबई नहीं बल्कि राजस्थान के जोधपुर सिटी में हुई. पिछले वीकेंड यानी तीन दिनों तक लंबी पार्टी में पहुंचीं आलिया भट्ट ने अपनी दोस्त कृपा मेहता की शादी में खूब मस्ती की. इतना ही नहीं, दोस्त कृपा के डांस के दौरान आलिया भट्ट की आंखे भी नम हो गई.

टिप्पणियां
दादी के साथ पोती आलिया ने कुछ ऐसे बिताया वक्त, फोटो हुआ Viral
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhat143) on


आलिया भट्ट ने शादी में परंपरागत कपड़े पहनी हुई दिखाई दीं, उन्होंने पीले रंग का ट्रेडिशनल ड्रेस पहना हुआ था. जोधपुर में उनका परिधान काफी अट्रैक्टिव दिखाई दिया. आलिया ने एक और गाना 'गले मिल के आज हिल डुल के' पर भी डांस किया. जबकि उनकी दोस्त कृपा मेहता 'मोह मोह के धागे' गाने पर डांस किया. जिसपर आलिया रो पड़ीं.

VIDEO: केवल जागरूकता और इच्छा शक्ति से ही कामयाबी पायी जा सकती है- आलिया भट्ट

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement