Inshallah: सलमान खान संग इश्क फरमाएंगी आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली करेंगे डायरेक्ट

सलमान खान (Salman Khan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'इंशाअल्लाह (Inshallah)' में नजर आएगी.

Inshallah: सलमान खान संग इश्क फरमाएंगी आलिया भट्ट, संजय लीला भंसाली करेंगे डायरेक्ट

Salman Khan 'Inshallah': आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • आलिया भट्ट का ट्वीट हुआ वायरल
  • 9 साल की उम्र में देखा था सपना
  • संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का देखा था सपना
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की जोड़ी संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'इंशाअल्लाह (Inshallah)' में नजर आएगी. सलमान खान 20 साल बाद फिर से संजय लीला भंसाली की फिल्म करेंगे जबकि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का भी इस फिल्म के जरिये एक सपना पूरा होने वाला है. और उसकी खुशी वो छुपा नहीं सकीं. उन्होंने अपनी खुशी का इजहार ट्वीट कर किया है. दरअसल, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की यह तमन्ना थी कि वो बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) और सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम करें. अब बॉलीवुड में 7 साल गुजारने के बाद उनकी यह तमन्ना पूरी होने जा रही है. संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' (Inshallah) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आएंगी. उनके साथ इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) भी होंगे.

अक्षय कुमार के देख क्रेजी हुए दिल्ली के लोग, कार की छत पर चढ़ यूं ली सेल्फी...देखें Video

 

 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने इस संबंध में ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा, खुले आंखों से सपना देखना चाहिए और मैंने यह किया. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) और सलमान खान (Salman Khan) एक साथ धमाल मचाते हैं. मैं उन दोनों को ज्वाइन करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती. आलिया भट्ट ने आगे लिखा, "जब मैं 9 साल की थी, तब संजय लीला भंसाली के ऑफिस गई थी. मैं हमेशा से यह आशा करती थी कि उनकी अगली  फिल्म में काम करूंगी, लेकिन लंबे इंतजार के बाद यह सपना सच हुआ."

बीजेपी नेता पर Tweet के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस को फिर आया गुस्सा, लिखा- हवस के भेड़िये पहचान में जल्दी नहीं आते...

 

 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब अपनी अगली फिल्म 'कलंक' में दिखाई देंगी. इस फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था.

 

आलिया भट्ट के अलावा इस फिल्म में वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी होंगे. इस फिल्म का निर्माण करण जौहर के बैनर तले हो रहा है. इसके टीजर को लोगों ने खूब पसंद किया था.  

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com