आलिया भट्ट ओपन जीप में सवार होकर जंगल में घूमती आईं नजर, शेयर किया Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ओपन जीप पर सवार होकर जंगल में घूमती नजर आ रही हैं.

आलिया भट्ट ओपन जीप में सवार होकर जंगल में घूमती आईं नजर, शेयर किया Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आलिया भट्ट का वीडियो हुआ वायरल
  • ओपन जीप में घूमती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने पूरे परिवार के साथ राजस्थान के रणथंभोर में है. कपूर और भट्ट फैमिली नए साल की पार्टी साथ में सेलिब्रेट करने के लिए राजस्थान गई हुई है. अब हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने वैकेशन से अपना एक वीडियो फैन्स के साथ साझा किया है. इस वीडियो में वह सफारी करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt Video) ओपन जीप में मौजूद हैं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने ओपन जीप से वीडियो बनाते हुए फैन्स के साथ साझा किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "नए सफर की शुभकामनाएं, सावधानी से चलें." आलिया के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट] कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कुछ दिन पहले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, शाहीन भट्ट और सोनी राजदान साथ में एयरपोर्ट पर नजर आए थे. कुछ समय बाद नीतू कपूर ने एक फोटो शेयर करते हुए बताया उनकी वैकेशन में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी शरीक हो गए हैं.