आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी इस साल होगी रिलीज, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अभिनीत फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) इस साल सिनेमा घरों में रिलीज होगी.

आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी इस साल होगी रिलीज, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अभिनीत फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) इस साल सिनेमा घरों में रिलीज होगी. संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशन में बनी यह फिल्म मशहूर लेखक हुसैन जैदी की पुस्तक 'माफिया क्वींस ऑफ मुम्बई' के एक अध्याय पर आधारित है. भंसाली की निर्माण कम्पनी ने ‘इंस्टाग्राम' पर आठ सेकेंड का एक वीडियो साझा करते हुए फिल्म के इस साल रिलीज होने की जानकारी दी.

Neha Kakkar ने नए साल के मौके पर यूं बिखेरा सिंगिंग का जादू, वायरल हुए Videos

निर्माण कम्पनी ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, "बहादुर, बिंदास और अपनी आंखों में शोले लिए  'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) 2021 पर राज करने को तैयार है...." फिल्म निर्माण से जुड़े सूत्रों के अनुसार फिल्म की शूटिंग उपनगरीय मुंबई स्थित फिल्मसिटी में पिछले साल अक्टूबर में दोबारा शुरू की गई थी और अब यह लगभग पूरी होने को है.
फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' पहले 11 सितम्बर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड-19 वैश्विक महामारी के कारण लागू लॉकडाउन की वजह से इसमें देर हुई.

शहनाज गिल ने 'दिल तोड़ गई' गाने पर बनाया Video, जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती आईं नजर


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की हाल ही में फिल्म 'सड़क 2' रिलीज हुई थी. आलिया भट्ट जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे.