आलिया भट्ट की फिल्म Sadak 2 का पोस्टर हुआ रिलीज, एक्ट्रेस बोलीं- असली हिम्मत वो होती है, जो...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'सड़क 2' का पोस्टर रिलीज हो गया है. यह फिल्म 28 अगस्त को रिलीज होगी.

आलिया भट्ट की फिल्म Sadak 2 का पोस्टर हुआ रिलीज, एक्ट्रेस बोलीं- असली हिम्मत वो होती है, जो...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'सड़क 2 (Sadak 2)' का पोस्टर हुआ रिलीज

खास बातें

  • आलिया भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' का पोस्टर हुआ रिलीज
  • एक्ट्रेस इस अंदाज में आईं नजर
  • फिल्म 28 अगस्त को होगी रिलीज
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt), संजय दत्त (Sanjay Dutt), आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor), पूजा भट्ट (Puja Bhatt) स्टारर सड़क 2 (Sadak 2) डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर 28 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में इन सब के अलावा जिशु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद भी नजर आएंगे. अब हाल ही में फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है. इस फिल्म के पोस्टर को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने फिल्म 'सड़क 2 (Sadak 2 Poster Release)' का पोस्टर फैन्स के साथ साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "असली हिम्मत वो होती है, जो डर के बावजूद भी, जुटानी पड़ती है." 'सड़क 2' के इस पोस्टर पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

29 साल पहले भी 'सड़क' महेश भट्ट ने बनाई थी और फिर से 'सड़क 2 (Sadak 2)' के निर्देशक महेश भट्ट ही हैं. 'सड़क 2' को साउथ के कई जगहों खासकर ऊटी में शूट किया गया है. यह फिल्म 1991 की फिल्म का सीक्वल है जिसमें पूजा भट्ट और संजय दत्त लीड रोल में थे. आपको बता दें कि सड़क 2 महेश भट्ट के निर्देशन में बनी है तो ऐसे में यह फिल्म पूरी भट्ट कैंप के लिए काफी खास है. क्योंकि काफी लंबे समय के बाद महेश भट्ट इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में वापस करने जा रहे हैं.