Alia Bhatt ने जबरदस्त अंदाज में मारी फ्लिप, एक्ट्रेस का Video हुआ वायरल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं.

Alia Bhatt ने जबरदस्त अंदाज में मारी फ्लिप, एक्ट्रेस का Video हुआ वायरल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का वर्कआउट वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • आलिया भट्ट ने जबरदस्त अंदाज में मारी फ्लिप
  • एक्ट्रेस का अंदाज आया फैंस को पसंद
  • आलिया भट्ट का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक हैं. अपनी फिल्मों के साथ-साथ एक्ट्रेस अपने स्टाइल और अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस फिटनेस के मामले में भी अकसर आगे रहती हैं. यूं तो एक्ट्रेस इन दिनों लॉकडाउन में घर में रहकर अपना समय बिता रही हैं, लेकिन उनके पुराने वीडियो हमेशा खूब वायरल होते हैं. ऐसा ही आलिया भट्ट का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. 

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने इस वीडियो में ट्रेनर के साथ नजर आ रही हैं, जो फ्लिप करने में उनकी मदद करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में आलिया भट्ट का अंदाज और उनकी एनर्जी देखने लायक है. वीडियो में एक्ट्रेस की बैक फ्लिप भी देखने लायक है. आलिया भट्ट का यह वर्कआउट वीडियो वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक 32 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक्ट्रेस के इस अंदाज को लेकर फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) घर में रहते हुए भी काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. बीते दिन उन्होंने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की थी, जिसमें उनका गिटार नजर आ रहा था. इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा था मानो एक्ट्रेस लॉकडाउन में गिटार क्लासेस ले रही हों. इसके अलावा कुछ दिनों पहले उन्होंने एक फोटो भी शेयर की थी, जिसके जरिए उन्होंने बताया था कि उन्होंने खुद ही अपने बाल काटे हैं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.