NDTV Khabar

Birthday के दो दिन बाद 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर आलिया भट्ट के साथ हुआ ये हादसा, रोकनी पड़ी शूटिंग

आलिया भट्ट इन दिनों अयान मुखर्जी की फैंटसी, एडवेंचर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की बुल्गारिया में शूटिंग कर रही हैं. लेकिन उनके साथ सेट पर हादसा हो गया है.

99 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Birthday के दो दिन बाद 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर आलिया भट्ट के साथ हुआ ये हादसा, रोकनी पड़ी शूटिंग

बुल्गारिया में 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर आलिया भट्ट को लगी चोट

खास बातें

  1. बुल्गारिया में कर रही हैं शूटिंग
  2. अयान मुखर्जी हैं फिल्म के डायरेक्टर
  3. तीन पार्ट में बनेगी 'ब्रह्मास्त्र'
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट इन दिनों अयान मुखर्जी की फैंटसी, एडवेंचर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की बुल्गारिया में शूटिंग कर रही हैं. आलिया भट्ट फरवरी से वहां पर फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. लेकिन अब खबर आई है कि आलिया भट्ट के साथ सेट पर एक हादसा हो गया है. गुरुवार को ही आलिया भट्ट ने 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर अपना जन्मदिन मनाया था. उसके दो दिन बाद ही आलिया भट्ट फिल्म के एक एक्शन सीन की शूटिंग कर रही थी, और उनके साथ एक हादसा हो गया. इसमें उनका कंधा चोटिल हो गया है.

Leaked Pics: 'सुई धागा' के लिए इतनी बदल गईं Anushka Sharma, पहचान पाना हुआ मुश्किल

चोट कंधे पर आई है और उन्हें आर्म स्लिंग पहनने के लिए कहा गया है और इसके साथ ही आलिया को आराम करने की भी सलाह दी गई है. यह हादसा 17 मार्च को हुआ था. फिल्म का शेड्यूल बहुत टाइट है और फिल्म की शूटिंग जबरदस्त ढंग से लगातार जारी है. लेकिन फिल्म के निर्माताओं ने कहा है कि उनकी पहली प्राथमिकता आलिया भट्ट हैं, वे चाहते हैं कि वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. उन्हें हाथ को कम से कम हिलाने के लिए कहा गया है.  फिल्म के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर मरिक्जे डीसूजा ने जानकारी दी है, "कंधे को और झटका न पहुंचे इस वजह से वे जल्द किसी एक्शन सीन की शूटिंग नहीं कर पाएंगी."


World Sparrow Day: इन चिड़ियाओं ने सिखाया जिंदगी का सबक, वर्ल्ड स्पैरो डे पर देखें ये चुलबुले गाने

टिप्पणियां

अयान मुखर्जी 'ब्रह्मास्त्र' का निर्देशन कर रहे हैं. फिल्म अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. यह पहली बार है जब अमिताभ, रणबीर और आलिया फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं. 'ब्रह्मास्त्र' का फर्स्ट पार्ट स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त, 2019 को रिलीज होगा. 'ब्रह्मास्त्र' के तीन पार्ट बनेंगे.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement