सोनी राजदान ने शेयर किया एयरपोर्ट का Video, बेहाल यात्री पुलिसवालों से बोले- हमें मार दो...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मॉम सोनी राजदान (Soni Razdan) ने हाल ही में इंदिरा गांधी एयरपोर्ट (IGI Airport) का एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में परेशान यात्री पुलिस से खुद को मार देने की बात कर रहे हैं.

सोनी राजदान ने शेयर किया एयरपोर्ट का Video, बेहाल यात्री पुलिसवालों से बोले- हमें मार दो...

सोनी राजदान (Soni Razdan) ने एयरपोर्ट का वीडियो किया शेयर

खास बातें

  • आलिया भट्ट की मॉम सोनी राजदान ने शेयर किया वीडियो
  • एयरपोर्ट पर परेशान यात्री भड़के पुुलिस पर
  • सोनी राजदान ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) के संक्रमण के मद्देनजर एयरपोर्ट पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं, हालांकि, इस कदम से कुछ यात्रियों को काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ रहा है. हाल ही में, एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मम्मी सोनी राजदान (Soni Razdan) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में सोनी राजदान ने दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (IGI Airport) का एक वीडियो फैन्स  के साथ साझा किया है. इस वीडियो में यात्री वहां मौजूद कर्मचारियों और पुलिस पर चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं, और कह रहे हैं कि वह यहां पर सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं. साथ ही यात्री पुलिस से खुद को मारने के लिए भी कह रहे हैं. 


सोनी राजदान (Soni Razdan) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर आज. अब ये आने वाले यात्रियों के पासपोर्ट ले रहे हैं और सभी जांच पूरे होने के बाद ही पासपोर्ट वापस कर रहे हैं. यहां तक कि भारतीय पासपोर्ट के साथ मौजूद भारतीय नागरिकों को भी बाहर जाने की अनुमति नहीं है. यात्री पुलिस पर चिल्लाते हुए कह रहे हैं कि हमें मार डालो."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोनी राजदान (Soni Razdan) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. वहीं, बता दें, भारत में अब तक कोरोनावायरस  (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की संख्या 147 हो चुकी है. इसके अलावा कोरोनावायरस से अब तक देश में तीन लोगों की मौत हो चुकी है. इसके एहतियातन देश के कई हिस्सों में स्कूल, कॉलेजों समेत पब्लिक प्लेसों को भी बंद कर दिया गया है.