NDTV Khabar

महेश भट्ट की फोटो शेयर कर बोलीं सोनी राजदान, 'यहां भागवत गीता, क्रिसमस ट्री और या अली मदद है, अगर कोई धर्म...'

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मम्मी सोनी राजदान (Soni Razdan) ने पति महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की एक फोटो शेयर की. इसमें महेश भट्ट के साथ भागवत गीता, क्रिसमस ट्री और दीवार पर लगी एक तस्वीर में 'या अली मदद' लिखा दिखाई दे रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
महेश भट्ट की फोटो शेयर कर बोलीं सोनी राजदान, 'यहां भागवत गीता, क्रिसमस ट्री और या अली मदद है, अगर कोई धर्म...'

आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान (Soni Razdan) ने शेयर की महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की फोटो

खास बातें

  1. सोनी राजदान ने शेयर की महेश भट्ट की फोटो
  2. महेश भट्ट की फोटो में दिखी भागवत गीता, क्रिसमस ट्री और या अली मदद
  3. सोनी राजदान के ट्वीट ने बटोरी सुर्खियां
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मम्मी और फिल्म निर्माता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की पत्नी सोनी राजदान (Soni Razdan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. अपने ट्वीट्स के जरिए वह अक्सर समसामयिक मुद्दों पर राय पेश करती हैं. कई बार उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोरते हैं. ऐसा ही हाल ही के उनके एक और ट्वीट को लेकर भी देखने को मिला. अपने इस ट्वीट के जरिए सोनी राजदान ने पति महेश भट्ट की एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में महेश भट्ट के साथ भागवत गीता, क्रिसमस ट्री और दीवार पर लगी एक तस्वीर में या अली मदद लिखा दिखाई दे रहा है. सोनी राजदान द्वारा शेयर की गई यह फोटो सबका खूब ध्यान खींच रही है. 

बिग बॉस में हुई सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री, घर में आते ही उड़ा दिए सबके होश- देखें Video



 
एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) ने इस फोटो को शेयर करते हुए कहा कि अगर फ्रेम में कोई धर्म नहीं दिखाई दे रहा है तो उसका भी स्वागत है. सोनी राजदान के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं. सोनी राजदान ने ट्वीट में लिखा, "इस फ्रेम में आप देख सकते हैं भागवत गीता, एक क्रिसमस ट्री और एक फ्रेम, जिसपर लिखा है 'या अली मदद.' मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि यह मेरा घर है और मेरे प्यारे पति भारत के संविधान की प्रस्तावना पढ़ रहे हैं. मेरा घर, मेरा भारत. कोई धर्म, जो फ्रेम में नजर नहीं आ रहा है उसका भी स्वागत है." इसके अलावा सोनी राजदान ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "किसी ने मेरे कान में फुसफुसाया.. चुनाव आस-पास ही हैं. चीजों को परिप्रेक्ष्य में रखा जा रहा है."

PM मोदी के साथ फोटो खिंचवाने वाले सितारों पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- कोई तो पीएम को संदेश दो...

टिप्पणियां

बता दें कि बीते कई दिनों से नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Bill) को लेकर पूर्वोत्तर राज्यों, जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia), अलीगढ़ मुस्लिम युनिवर्सिटी (Aligarh Muslim University) और आईआईटी मुंबई (IIT Mumbai) और कई जाने-माने विश्वविद्यालयों में विरोध प्रदर्शन जारी है. बीते दिन जामिया मिल्लिया इस्लामिया में मामले ने तब तूल पकड़ लिया, जब पुलिस ने छात्रों पर लाठीचार्ज कर बर्बरता दिखाई. जामिया के अलावा लखनऊ की दारुल उलूम नदवातुल यूनिवर्सिटी में भी विद्यार्थियों का जबरदस्‍त प्रदर्शन हुआ. इस प्रदर्शन के दौरान छात्रों और पुलिस के बीच झड़प होने की भी सूचना है. हालांकि हालात अब सामान्‍य बताए जा रहे हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... TikTok Viral: समुद्र से निकला इतना बड़ा 'सांप' कि इंसान दिखने लगे चींटी जैसे! 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

Advertisement