Alia Bhatt के घर स्विमिंग पूल में निकला सांप, पहले पानी में मारी डुबकी और फिर...Viral हुआ Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मम्मी सोनी राजदान (Soni Razdan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके स्विमिंग पूल में सांप नजर आ रहा है.

Alia Bhatt के घर स्विमिंग पूल में निकला सांप, पहले पानी में मारी डुबकी और फिर...Viral हुआ Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के घर स्विमिंग पूल में निकला सांप

खास बातें

  • आलिया भट्ट के घर स्विमिंग पूल में निकला सांप
  • एक्ट्रेस की मम्मी सोनी राजदान ने शेयर किया वीडियो
  • सोनी राजदान द्वारा साझा किया गया वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मम्मी और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर ट्वीट के जरिए बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं और समसामयिक मुद्दों पर जमकर ट्वीट भी करती हैं. इससे इतर सोनी राजदान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके स्विमिंग पूल में सांप नजर आ रहा है. सांप से जुड़े सोनी राजदान ने दो वीडियो इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किये हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनी राजदान ने बताया कि हमारे पूल में आज एक मेहमान आया.

सोनी राजदान (Soni Razdan) द्वारा साझा किया गया ये वीडियो थोड़ा पुराना जरूर है, लेकिन अभी तक इसे 73 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हमारे स्विमिंग पूल में आज मेहमान आया. पहले पानी पीना चाहता था और फिर डुबकी लगाई. हमने इसके बाद उसे झाड़ियों में वापस जाने दिया." इसके अलावा सोनी राजदान ने सांप से जुड़ा एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "पानी में सांप का दूसरा भाग." उनके वीडियो में नजर आ रहा है कि सांप स्विमिंग पूल के एक किनारे से निकलकर दूसरे किनारे झाड़ियों में चला जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सोनी राजदान (Soni Razdan) बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने जबरदस्त अभिनय के लिए जानी जाती हैं. वह फिल्म राजी में अपनी बेटी आलिया भट्ट के साथ भी अहम भूमिका में दिखाई दी थीं. एक्ट्रेस अब तक योर्स ट्रूली, वॉर और सारांश जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. फिल्मों के अलावा सोनी राजदान ने कई टीवी शो भी किये हैं. अपने करियर से इतर सोनी राजदान अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर ट्वीट कर अपने विचार साझा करती हैं.