NDTV Khabar

Alia Bhatt की मॉम सोनी राजदान ने किया ट्वीट, बोलीं- काश पीएम का भाषण कश्मीरी भी देख पाते...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मॉम और एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्पीच के बाद जम्मू और कश्मीर को लेकर एक ट्वीट किया है. उनका ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Alia Bhatt की मॉम सोनी राजदान ने किया ट्वीट, बोलीं- काश पीएम का भाषण कश्मीरी भी देख पाते...

आलिया भट्ट की मॉम सोनी राजदान (Soni Razdan) ने पीएम नरेंद्र मोदी की स्पीच को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  1. आलिया भट्ट की मॉम ने जम्मू-कश्मीर को लेकर किया ट्वीट
  2. पीएम मोदी के भाषण को बताया सकारात्मक
  3. वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi) ने गुरुवार को राष्ट्र को संबधित किया. इस दौरान उन्होंने जम्मू-कश्मीर के फैसले को ऐतिहासिक बताया. पीएम मोदी ने आर्टिकल 370 (Article 370) को लेकर कहा कि हमने पूरे देश में एक ऐतिहासिक फैसला किया. आर्टिकल 370 एक ऐसी व्यवस्था थी जिससे जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के हमारे भाई-बहन अनेक अधिकारों से वंचित थे. जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लोग विकास से वंचित थे, वह समस्या अब दूर हो गई है. नरेंद्र मोदी की इस स्पीच को लेकर अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां सोनी राजदान (Soni Razdan) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

कार्तिक आर्यन को देख खुशी से पागल हुई ये लड़की, खींचने लगी गाल...देखें वायरल Video


इस ट्वीट में सोनी राजदान (Soni Razdan) ने पीएम मोदी की स्पीच को लेकर लिखा, 'पीएम ने बेहद ही सकारात्मक और गर्मजोशी से भरपूर स्पीच दी. काश कश्मीर के लोग भी उनकी इस स्पीच को देख पाते.' सोनी राजदान के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. एक्ट्रेस सोनी राजदान ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी दिखाई है. सोनी सोशल मीडिया पर अपने समसामयिक मुद्दों को लेकर अपने विचार भी हमेशा रखती नजर आती हैं.

Hobbs & Shaw Box Office Collection Day 7: ड्वेन जॉनसन की फिल्म 'हॉब्स एंड शॉ' की धीमी पड़ी रफ्तार, 7वें दिन किया इतना कलेक्शन

टिप्पणियां

बता दें हाल ही में एक्ट्रेस सोनी राजदान (Soni Razdan) की फिल्म 'नो फादर्स इन कश्मीर (No Fathers In Kashmir)' रिलीज हुई थी. इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ था, लेकिन फिल्म में सोनी की अदाकारी को काफी तारीफ मिली थी. एक्ट्रेस सोनी राजदान फेमस टीवी सीरियल 'बुनियाद' में भी नजर आईं थीं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement