NDTV Khabar

क्या रणबीर कपूर की वजह से बिगड़े कैटरीना कैफ-आलिया भट्ट के रिश्ते, एक्ट्रेस ने पहली बार तोड़ी चुप्पी...

आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ से मनमुटाव की खबरों को खारिज किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
क्या रणबीर कपूर की वजह से बिगड़े कैटरीना कैफ-आलिया भट्ट के रिश्ते, एक्ट्रेस ने पहली बार तोड़ी चुप्पी...

कैटरीना से कोई मनमुटाव नहीं : आलिया

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ को शुरू से ही करीबी दोस्त माना जाता है. वे आमतौर पर सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट और दोस्ती की तस्वीरें पोस्ट करती रहती थीं. लेकिन जब से आलिया ने रणबीर को डेट करना शुरू किया है, ऐसी खबरें थी कि आलिया और कैटरीना के संबंध अब उतने अच्छे नहीं रहे. अचानक ही इंस्टाग्राम पर भी इनके दोस्ती में आई खटास दिखी. इसपर आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ से मनमुटाव की खबरों को खारिज किया है. आलिया ने सोमवार को 'कपरीसी बैग्स' के नए कलेक्शन के लॉन्च मौके पर संवाददाताओं से बातचीत में यह बात कही.

देर रात आलिया भट्ट के घर में दिखे रणबीर कपूर, तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

इंस्टाग्राम पर अब कैटरीना द्वारा आलिया की तस्वीरों को लाइक नहीं करने के सवाल पर आलिया ने कहा, "मैं अपने इंस्टाग्राम लाइक्स चेक नहीं करती. इसलिए मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता लेकिन हां हम अभी भी अच्छे दोस्त हैं." कैटरीना से रिश्तों पर आलिया ने कहा, "मुझे लगता है कि हमारे बीच कुछ नहीं बदला तो फिर लोग अलग क्यों सोच रहे हैं. पता नहीं?"

देखें, Video...
 

A post shared by (@lnstabolly) on

आलिया मजाकिया लहजे में कहती हैं, "शायद अब मेरी अच्छी तस्वीरें नहीं हैं, लेकिन अब मैं कैटरीना को मैसेज कर कहूंगी कि वह मेरी तस्वीरों को दोबारा लाइक करना शुरू कर दें. अगर दोस्ती का पैमाना यही है तो यही सही." 

अफेयर्स की खबरों के बीच आलिया भट्ट ने किया Sanju का रिव्यू, रणबीर कपूर की तारीफ में कहा ये...

टिप्पणियां
बता दें, आलिया इन दिनों रणबीर कपूर के साथ फिल्म बह्मास्त्र की शूटिंग कर रही हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में दिखेंगे. इसके अलावा वह रणवीर सिंह के साथ 'गली बॉय' और धर्मा प्रोडक्शन्स की दो फिल्में 'कलंक' और 'तख्त' में नजर आएंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement