आलिया भट्ट ने ऑर्डर किया सब्यसाची लहंगा, अगले साल करेंगी रणबीर कपूर से शादी!

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अगले साल शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं, जिसकी अब तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं.

आलिया भट्ट ने ऑर्डर किया सब्यसाची लहंगा, अगले साल करेंगी रणबीर कपूर से शादी!

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शादी के लिए ऑर्डर किया सब्यसाची लहंगा

खास बातें

  • आलिया भट्ट ने शादी के लिए ऑर्डर किया सब्यसाची लहंगा
  • 2020 में रणबीर कपूर से करेंगी शादी
  • मीडिया रिपोर्ट्स में हुआ खुलासा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में इन दिनों आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी काफी सुर्खियों में हैं. आज कल ये दोनों चाहे अवार्ड फंक्शन हो या पार्टी हर जगह साथ ही दिखाई देते हैं. समय-समय पर इन दोनों की रिलेशनशिप को लेकर भी कयास लगाए जाते रहे हैं. पिछले कुछ समय से आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर की शादी की खबरें भी मीडिया में जोर पकड़ रही हैं, अब खबरें आ रही हैं कि ये दोनों अगले साल यानी 2020 में एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे. जिसके लिए अब तैयारियां भी होने लगी हैं. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक 'राजी (Raazi)' एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी शादी में सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहनेंगी. इसी को लेकर हाल ही में आलिया ने सब्यसाची से मुलाकात भी की है.

नोरा फतेही ने 'साकी-साकी' पर कुछ इस अंदाज में किया डांस, Video से नजरें नहीं हटा पाएंगे

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

बता दें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पहले भी कई मौकों पर सब्यसाची की ड्रेस में नजर आ चुकी हैं, हो सकता है इस वजह से उन्होंने प्रियंका,दीपिका और अनुष्का शर्मा की तरह शादी के लहंगे के लिए सब्यसाची को चुना हो. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि अब तक उन्होंने इस बात को कबूला नहीं है. लेकिन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने कई मौकों पर कहा है कि ये दोनों एक-दूसरे के लिए खास हैं.

Video: इस फिल्म को देख उड़ गए बॉलीवुड डायरेक्टर के होश, हीरोइनों के सिर पर डाल दी शैंपेन और फिर...

Kolkata

A post shared by Alia (@aliaabhatt) on

खबरों की मानें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), ऋषि कपूर के इंडिया वापस लौटने के बाद अगले साल शादी करेंगे. आलिया भट्ट ने कई मौकों पर सब्यसाची के डिजाइन किए गए साड़ी, सूट और लहंगे पहने हैं, जिन्होंने हमेशा उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाए हैं.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल आलिया भट्ट (Alia Bhatt), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)' की शूटिंग में व्यस्त हैं. अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म अगली साल रिलीज होगी. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके अलावा आलिया भट्ट अपने पापा महेश भट्ट के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सड़क 2 (Sadak 2)' में लीड किरदार निभाती नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...