NDTV Khabar

आलिया की 'Raazi' का ट्रेलर देखकर सीटियां बजाने लगे पापा महेश भट्ट, मम्मी का हुआ ये हाल

Raazi Trailer: आलिया भट्ट की फिल्म 'राजी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में आलिया भट्ट भारतीय जासूस का किरदार निभा रही हैं जिसे पाकिस्तान में रहकर भारत के लिए काम करना पड़ता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आलिया की 'Raazi' का ट्रेलर देखकर सीटियां बजाने लगे पापा महेश भट्ट, मम्मी का हुआ ये हाल

Raazi Trailer: कश्मीरी लड़की का किरदार निभा रही हैं आलिया भट्ट

खास बातें

  1. 'Raazi' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  2. 11 मई को रिलीज होगी फिल्म
  3. मेघना गुलजार हैं डायरेक्टर
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट की फिल्म 'Raazi (राजी)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में आलिया भट्ट भारतीय जासूस का किरदार निभा रही हैं जिसे पाकिस्तान में रहकर भारत के लिए काम करना पड़ता है. फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प लग रही है और 'राजी' को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है. मेघना ने इससे पहले 'तलवार' फिल्म डायरेक्ट की थी. आलिया वैसे भी जब से फिल्म इंडस्ट्री में आई हैं वे अलग-अलग तरह के किरदार कर रही हैं जिसमें 'हाईवे' और 'उड़ता पंजाब' में उन्होंने लीक से हटकर काम किया था. इस बार भी वे कुछ ऐसे ही अंदाज में नजर आ रही हैं. 'राजी' का ट्रेलर वाकई काफई दिलचस्प है और इसमें आलिया की मम्मी सोनी राजदान भी नजर आएंगी.

सलमान के लिए इमोशनल हुईं बहन अर्पिता, लिखा- मेरी ताकत, मेरी खुशी, मेरी जिंदगी, मेरी दुनिया...


जमानत मिलने के दो दिन बाद Salman Khan हुए इमोशनल, लिखा- मुझपर उम्मीद न खोने के लिए शुक्रिया...

आलिया ने पापा महेश भट्ट और मम्मी सोनी राजदान के ट्रेलर देखने पर दिए गए रिएक्शन के बारे में बताया, "राजी के साथ मेरे मम्मी-पापा दोनों ही जुड़े हुए हैं. मम्मी ने तो फिल्म में काम भी किया है. दोनों ने ट्रेलर देख लिया है. जब पहली बार पापा ने ट्रेलर देखा तो वे डाइनिंग एरिया से थोड़े अलग बैठे हुए थे और अपने लैपटॉप पर उसे देख रहे थे. अचानक हमें सीटी की आवाज सुनाई दी. इस तरह हमें पता चला कि उन्हें ट्रेलर पसंद आया है. मम्मी ने भी फिल्म में काम किया है, और जब उन्होंने ट्रेलर देखा तो उनकी आंखें नम हो गईं. उन्होंने कहा कि यह बहुत ही भावुक फिल्म है..."

टिप्पणियां

फ्लाइट में अचानक रणवीर सिंह से टकराई ये एक्ट्रेस, बोलीं- सफर हुआ सुहाना

'राजी' में विकी कौशल आलिया भट्ट के साथ लीड रोल में नजर आएंगे. 'राजी' को जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है और फिल्म 11 मई को रिलीज होगी. कहानी कश्मीरी लड़की की है जिसे 1971 में पाकिस्तान की जासूसी के लिए भेजा जाता है. 
   
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement