NDTV Khabar

हॉलीवुड में काम करने के सवाल पर बोलीं आलिया भट्ट, उम्मीद है कि...

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का कहना है कि अगर उन्हें हॉलीवुड में अच्छे अवसर मिलते हैं तो वहां वह काम करना पसंद करेंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हॉलीवुड में काम करने के सवाल पर बोलीं आलिया भट्ट, उम्मीद है कि...

Alia Bhatt ने हॉलीवुड जाने के सवाल पर ये कहा

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का कहना है कि अगर उन्हें हॉलीवुड में अच्छे अवसर मिलते हैं तो वहां वह काम करना पसंद करेंगी. आलिया (Alia Bhatt) एस एस राजामौली की फिल्म RRR से जल्द ही तेलुगु फिल्म उद्योग में दस्तक देने जा रही हैं. उनका कहना है कि किसी भी नए फिल्म उद्योग में प्रवेश करना मुश्किल है. आलिया (Alia Bhatt) ने बताया कि मुझे उम्मीद है कि मैं कभी हॉलीवुड जाऊंगी और जल्द ही जाऊंगी. यह बिल्कुल एक नए बिजनेस में कदम रखने जैसा है और यह आसान तो बिल्कुल नहीं होगा, लेकिन मुझे यह करना है. एक्ट्रेस (Alia Bhatt) फिलहाल अपनी आनेवाली फिल्म कलंक के प्रमोशन में व्यस्त हैं. वह अभी 'ब्रह्मास्त्र' में काम कर रही हैं. इसके अलावा आलिया संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में सलमान के साथ नजर आएंगी.     

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने 'अंध-भक्ति' को लेकर कही ये बात, Twitter पर कुछ यूं आया लोगों का रिएक्शन

& it was all yellowwwww ????

A post shared by Alia ???? (@aliaabhatt) on


बता दें कि आलिया (Alia Bhatt) इन दिनों ब्रिटिश नागरिकता को लेकर भी सवालों के घेरे में हैं. एक कार्यक्रम के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वह वोट करेंगी? तो आलिया (Alia Bhatt) ने बताया कि वह वोट नहीं दे सकती हैं, क्योंकि उनके पास भारत का पासपोर्ट नहीं है, बल्कि ब्रिटिश पासपोर्ट है. चूंकि उनकी मां सोनी राजदान भारत की नागरिक नहीं हैं बल्कि ब्रिटिश हैं. हाल ही में इसी मुद्दे को लेकर आलिया (Alia Bhatt) को पायल रोहतगी के आरोपों का भी सामना करना पड़ा. 

'कालीन भईया' ने खरीदा समुद्र किनारे बड़ा घर, पुराने दिनों को यादकर हुए इमोशनल

♥️

A post shared by Alia ???? (@aliaabhatt) on

टिप्पणियां

बता दें कि आलिया (Alia Bhatt) की फिल्‍मी करियर की शुरुआत बाल कलाकार के तौर पर फिल्‍म 'संघर्ष' से हुई थी जिसमें उन्‍होंने छोटी प्रीति जिंटा का रोल अदा किया था. बतौर लीड हीरोइन आलिया का करियर रण जौहर की फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' से शुरू हुआ. जिसमें उन्‍होंने वरुण धवन और सिध्‍दार्थ मल्‍होत्रा के साथ काम किया था. पहली फिल्म में उनकी ऐक्टिंग को काफी सराहना मिली थी. इसके बाद आलिया ने इम्तियाज अली की फिल्‍म हाइवे, टू स्‍टेट्स और हम्‍टी शर्मा की दुल्‍हनियां में काम किया. जिसमें आलिया को काफी पसंद किया गया. इसके बाद आलिया (Alia Bhatt) ने राजी और गली बॉय में भी काफी सराहना बटोरी. 


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement