NDTV Khabar

आलिया भट्ट ने अमिताभ बच्चन को दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर दिया रिएक्शन, बोलीं- वे जमीन से जुड़े...

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने को लेकर रिएक्शन आ गया है. आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन संग नजर आएंगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आलिया भट्ट ने अमिताभ बच्चन को दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर दिया रिएक्शन, बोलीं- वे जमीन से जुड़े...

आलिया भट्ट ने अमिताभ बच्चन को लेकर कही ये बात

खास बातें

  1. आलिया भट्ट ने अमिताभ को लेकर कही ये बात
  2. अमिताभ बच्चन को मिला है दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड
  3. वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स 2019 के दौरान कही ये बात
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने को लेकर रिएक्शन आ गया है. आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन संग नजर आएंगी. बिग बी को प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किए जाने के चलते आलिया ने उन्हें बधाई दी. आलिया ने कहा, 'इस सम्मान के लिए मैं उन्हें बधाई देना चाहूंगी. मैंने हाल ही में 'ब्रह्मास्त्र' में उनके साथ काम किया है और उनके साथ काम करना बेहद सुखद रहा. वह हर तरह से लेजेंड है और इसके बावजूद वह जमीन से जुड़े हुए एक विनम्र इंसान हैं, इसलिए उनसे सीखने को बहुत कुछ है. मैं उनके लिए सर्वश्रेष्ठ की कामना करती हूं.' आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की आने वाली फिल्मों में करण जौहर की 'तख्त', अयन मुखर्जी निर्देशित 'ब्रह्मास्त्र' है और इसके साथ ही एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' में वह नजर आएंगी.


टिप्पणियां

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अक्सर हंसती-खिलखिलाती नजर आती हैं, हालांकि उनका कहना है कि हमेशा एक सकारात्मक मनोदशा में बने रहना आसान नहीं है, लेकिन वह दुनिया में प्यार और खुशियां बांटना चाहती है. मुंबई में बुधवार को वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स 2019 (Vogue Beauty Awards 2019) में मीडिया से बातचीत  के दौरान आलिया ने कहा, 'मुझे लगता है कि सकारात्मक रहना आसान नहीं है, लेकिन मैं दुनिया में सिर्फ प्यार और खुशियां बांटना चाहती हूं, इसके चलते मैं सुपर पॉजिटिव, लविंग और वॉर्म रहना पसंद करती हूं, चाहे मेरा दिन कितना ही बुरा क्यों न हो.' आलिया ने कहा, 'मैं दुनिया में प्यार और खुशी फैलाने की कोशिश करती हूं. मेरा मानना है कि खुद को बहुत गंभीरता से नहीं लेना चाहिए. जिंदगी में एक ही चीज स्थिर रहती है और वह है निरंतर बदलाव और मैं इस पर वाकई यकीन रखती हूं.' 


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement