NDTV Khabar

आलिया भट्ट ने बर्थडे पर अपनी मम्मी की फिल्म का टीजर किया लॉन्च... देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भटट् (Alia Bhatt) का आज जन्मदिन है और उन्होंने इस मौके पर अपनी मां सोनी राजदान स्टारर फिल्म 'नो फादर्स इन कश्नीर' (No Fathers in Kashmir) का टीजर लॉन्च किया.

182 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आलिया भट्ट ने बर्थडे पर अपनी मम्मी की फिल्म का टीजर किया लॉन्च... देखें Video

आलिया भटट् (Alia Bhatt) ने अपनी मम्मी की फिल्म का टीजर किया लॉन्च

खास बातें

  1. आलिया भट्ट ने अपनी मम्मी की फिल्म का टीजर किया लॉन्च
  2. 'नो फादर्स इन कश्नीर' का टीजर हुआ लॉन्च
  3. आलिया भट्ट ने अपने जन्मदिन पर लॉन्च किया टीजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भटट् (Alia Bhatt) का आज जन्मदिन है और उन्होंने इस मौके पर अपनी मां सोनी राजदान स्टारर फिल्म 'नो फादर्स इन कश्नीर' (No Fathers in Kashmir) का टीजर लॉन्च किया. सेंसर से लगभग 8 महीने के इंतजार के बाद आखिरकार सोनी राजदान स्टारर नो फादर्स इन कश्मीर 5 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार है. रिलीज की तारीख गुरुवार ही घोषित की गई थी और अब सोनी राजदान की बेटी, बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी सोशल मीडिया (Social Media) पर फिल्म का टीजर लॉन्च किया है. आलिया भटट् (Alia Bhatt)  ने बीती रात अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फिल्म का टीजर लॉन्च करने की घोषणा की थी. 

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के बर्थडे पर इस भोजपुरी सॉन्ग का धमाका, Video ने उड़ाया गरदा


 

 

आलिया भटट् (Alia Bhatt) शुरू से ही अपनी मां की फिल्म का समर्थन करती रही हैं और पहले भी फिल्म के समर्थन में ट्वीट करके फिल्म के लिए योग्य प्रमाण पत्र जारी करने और उस पर से प्रतिबंध हटाने का अनुरोध कर चुकी हैं. फिल्म का टीजर अब जारी हो गया है, जिसमें एक ब्रिटिश भारतीय नूर की कहानी दिखाई गई है, जो अपने लापता पिता का पता लगाने के लिए कश्मीर वापस आती है, जहां उसकी दोस्ती मजिद से होती है जो उसे उसके पिता की तलाश करने में मदद करता है. इस बीच उनके बीच एक मासूम प्रेम कहानी भी पनपने लगती है, जिसे तब चुनौती मिलती जब वे बदलते परिदृश्य के साथ खुद को गिरफ्तारी से बचाने के लिए पहाड़ियों में पहुंचते हैं, जहां उनके समक्ष एक गुप्त रहस्य उजागर होता है. 

अक्षरा सिंह ने भोजपुरी सॉन्ग 'होली हम नाहीं खेलब...' से मचाया धमाल, खूब देखा जा रहा Video

देखें वीडियो:

टिप्पणियां

'नो फादर्स इन कश्नीर' (No Fathers in Kashmir) के टीजर को एक टैगलाइन के साथ, जारी किया गया है, जो कहता है, "हर कोई सोचता है कि वो कश्मीर को समझता हैं", फिल्म स्थानीय कश्मीरियों की वास्तविकताओं और उनकी वास्तविक कहानियों को दिखाने में मदद करने का संकेत देती है. फिल्म नो फादर्स इन कश्मीर का निर्देशन ऑस्कर के लिए नामित निर्देशक अश्विन कुमार ने किया है, जिन्होंने पहले भी दो राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं. यह फिल्म अब 5 अप्रैल 2019 को रिलीज होने वाली है, जिसमें अश्विन कुमार, सोनी राजदान, अंशुमान झा और कुलभूषण खरबंदा सहित कई प्रतिभाशाली कलाकार हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement