NDTV Khabar

अफेयर्स की खबरों के बीच आलिया भट्ट ने किया Sanju का रिव्यू, रणबीर कपूर की तारीफ में कहा ये...

आलिया भट्ट का कहना है कि संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में रणबीर कपूर ने उम्दा काम किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अफेयर्स की खबरों के बीच आलिया भट्ट ने किया Sanju का रिव्यू, रणबीर कपूर की तारीफ में कहा ये...

रणबीर कपूर ने Sanju में उम्दा काम किया : आलिया भट्ट

नई दिल्ली: संजय दत्त की जिंदगी पर बनी बायोपिक 'संजू (Sanju)' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और आते ही बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई करना शुरू कर दिया. रणबीर कपूर स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन 34.75 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है और इसे अभिनेता के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है. बात चाहे क्रिटिक्स की हो या फिर ऑडियंस की, सभी ने 'संजू' में रणबीर कपूर की परफॉर्मेंस को सहारा है. इसी बीच रणबीर कपूर की कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने 'संजू' का रिव्यू किया.

Sanju Box Office: रणबीर कपूर ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड, सलमान खान रहे गए पीछे...

आलिया भट्ट का कहना है कि संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में रणबीर कपूर ने उम्दा काम किया है. आलिया ने शुक्रवार को नवभारत टाइम्स उत्सव, 2018 की 68वीं वर्षगांठ समारोह में मीडिया के साथ बातचीत करते हुए यह बात बताई. रणबीर और आलिया आजकल काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. रणबीर ने हाल ही में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वह आलिया डेट कर रहे हैं. 

Sanju Twitter Review: 'संजू' देखकर इप्रेंस हुए दर्शक तो कुछ ने सुनाई खरी-खोटी

'संजू' के बारे में आलिया ने कहा, "मुझे यह पसंद आई. यह शानदार, उम्दा और उत्कृष्ट फिल्म है. मुझे लगता है कि मेरी 10 बेस्ट फिल्मों की लिस्ट में 'संजू' टॉप पर है. इसमें रणबीर ने कमाल का काम किया है. विक्की कौशल और परेश रावल ने भी उम्दा प्रदर्शन किया. अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर ने भी बेहतरीन काम किया. यह फुल पैकेज फिल्म है."

रणबीर कपूर के परफेक्शन और राजकुमार हिरानी के शानदार डायरेक्शन की जुगलबंदी है ‘संजू’

टिप्पणियां
आलिया ने राजकुमार हिरानी के निर्देशन की प्रशंसा करते हुए कहा, "मैं राजकुमार हिरानी की बहुत बड़ी फैन हूं, इसलिए जब भी उनकी फिल्में आती हैं, तो मैं उसे देखने के लिए बेताब रहती हूं."

 VIDEO: रणबीर कपूर और राजू हिरानी से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement