NDTV Khabar

आलिया भट्ट ने कंगना रनौत को दिया जवाब, बोलीं- 'मेरी राय है इसे अपने तक ही रखूंगी...'

समसामयिक मुद्दों पर नहीं बोलने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर तंज कसने के बाद अब आलिया ने अपने जवाब में कहा है कि...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आलिया भट्ट ने कंगना रनौत को दिया जवाब, बोलीं- 'मेरी राय है इसे अपने तक ही रखूंगी...'

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) - फाइल फोटो

खास बातें

  1. कंगना रनौत ने कसा था तंज
  2. आलिया भट्ट ने दिया जवाब
  3. कही ये बात
नई दिल्ली:

समसामयिक मुद्दों पर नहीं बोलने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पर तंज कसने के बाद अब आलिया ने अपने जवाब में कहा है कि वह फिल्म “क्वीन” की अदाकारा का अपनी राय रखने के लिए सम्मान करती हैं लेकिन वह अपनी राय को अपने तक ही सीमित रखना पसंद करेंगी. कंगना ने आलिया एवं फिल्म “गली ब्वॉय” के उनके सह-कलाकार रणवीर सिंह के खुद को अराजनीतिक बताने वाले बयान को “गैर जिम्मेदाराना” ठहराया और राजनीति पर बोलने से इनकार करने के लिए दोनों पर हमला बोला.

'टोटल धमाल' में अजय, माधुरी, अनिल का धांसू कॉम्बिनेशन, कमाए इतने करोड़

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की टिप्पणी पर पूछे जाने पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने संवाददाताओं से कहा, “मेरे पास निश्चित तौर पर कंगना जैसे खुलकर बात करने की क्षमता नहीं है और मैं इसके लिए सचमुच उनका सम्मान करती हूं और हो सकता है कि एक तरीके से वह सही हों, लेकिन कई बार हम चुप भी रहते हैं.” उन्होंने कहा, “मेरे पिता भी कहते हैं कि विश्व में इतने सारे विचार हैं कि एक राय कम भी हो तो काम चल जाएगा. इसलिए मेरी भी राय है लेकिन मैं इसे अपने तक ही रखती हूं, लेकिन काबिल-ए-तारीफ है कि वह सचमुच बहुत अच्छे से अपनी बात रखती हैं.”


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Televisions World (@televisionsworld) on

 

निरहुआ के 'प्रेम पियाला...' सॉन्ग ने मचाया धमाल, शाहरुख जैसे यूं हुए रोमांटिक- देखें Video

आलिया बुधवार रात ‘आउटलुक बिजनेस वीमेन ऑफ वर्थ' के चौथे संस्करण में बोल रहीं थीं. वह हाल ही में फिल्म निर्माता बनी हैं और एटर्नल सनशाइन प्रोडक्शन्स बैनर लॉन्च किया है. आलिया आने वाले दिनों में फिल्म “ब्रह्मास्त्र” एवं “कलंक” में नजर आएंगी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement