NDTV Khabar

आलिया भट्ट ने फिल्मफेयर अवॉर्ड में रणबीर कपूर से कहा- "I Love You", वायरल हुआ Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के प्यार के इजहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. शनिवार रात अवॉर्ड शो में फिल्म 'राजी' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार लेने के लिए मंच पर आईं आलिया ने रणबीर को अपने लिए 'बेहद खास' बताया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आलिया भट्ट ने फिल्मफेयर अवॉर्ड में रणबीर कपूर से कहा-

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. आलिया भट्ट का वीडियो वायरल
  2. फिल्मफेयर अवॉर्ड में रणबीर कपूर से कहा- 'I Love You'
  3. आलिया भट्ट को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड
नई दिल्ली:

64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड (64th FilmFare Awards) में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'राजी' (Raazi) ने धूम मचा दी. इस फिल्म ने सबसे ज्यादा अवॉर्ड (FilmFare Awards Winner List) अपने नाम किए. लेकिन इस अवॉर्ड शो का मिजाज उस समय रंगीन हो गया, जब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को चूम कर उन्हें 'आई लव यू' बोल खुलेआम अपने प्यार का इजहार कर दिया. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के प्यार के इजहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. शनिवार रात अवॉर्ड शो में फिल्म 'राजी' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार लेने के लिए मंच पर आईं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने रणबीर को अपने लिए 'बेहद खास' बताया.

उदय चोपड़ा के ट्वीट ने बॉलीवुड में मचाया हड़कंप, फैंस की चिंताएं बढ़ीं तो डिलीट कर दिया Tweet


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के इस अंदाज ने जहां दर्शकों को चौंका दिया, वहीं रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का चेहरा शर्म से लाल हो गया. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आलिया रणबीर को 'आई लव यू' कहती नजर आ रही हैं, वहीं रणबीर शर्माते नजर आ रहे हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को 'संजू' में उनके किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला. विजेता के तौर पर उनके नाम की घोषणा होते ही उनके बगल में बैठीं आलिया ने उन्हें गले से लगा लिया और उनके गाल को चूम लिया.

Kesari Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की धाकड़ कमाई, तीन दिन में कमा लिए इतने करोड़

इसके बाद, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी दूसरी तरफ बैठे 'संजू' के अपने सह-कलाकार विक्की कौशल की तरफ घूम गए और दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाकर चूमा. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर को फिल्मफेयर ट्रॉफी पकड़े देखकर रणबीर की मां नीतू कपूर बहुत खुश नजर आ रही थीं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर खुशी जताते हुए लिखा, "और ऐसे क्षण आपके सारे तनाव को भुला देते हैं. शुभकामनाएं, बेहद गर्व और खुशी." फिल्मों की बात करें तो आलिया और रणबीर आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आएंगे.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement