आलिया भट्ट बना रहीं थी साउथ इंडियन स्टाइल सब्जी तभी गर्म होने लगी राई तो डर के मारे हुआ बुरा हाल...देखें Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह साउथ इंडियन सब्जी बना रहीं थी, लेकिन जैसे ही राई गर्म हुई तो डर के मारे एक्ट्रेस का बुरा हाल हो गया.

आलिया भट्ट बना रहीं थी साउथ इंडियन स्टाइल सब्जी तभी गर्म होने लगी राई तो डर के मारे हुआ बुरा हाल...देखें Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) राई के चटकने पर डर गईं

खास बातें

  • आलिया भट्ट ने बनाई पहली बार सब्जी
  • राई के चटकने पर डर गईं एक्ट्रेस
  • आलिया भट्ट का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों फिल्मों के साथ-साथ यू-ट्यूब पर भी काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. आलिया भट्ट अक्सर अपने यू-ट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक कुकिंग वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक साउथ इंडियन डिश जुकिनी बनातीं नजर आ रही थीं. लेकिन आलिया भट्ट ने जैसे ही गर्म तेल में राई डाला तो वह चटकने लग गईं, जिससे एक्ट्रेस डरकर पीछे हट गईं. इतना ही नहीं, राई को चटकता देख आलिया भट्ट चीखने भी लगीं. आलिया भट्ट का यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

सैफ अली खान का गाना Ole Ole हुआ रिलीज, थिरकने पर मजबूर कर देगा इसका म्यूजिक- देखें Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने वीडियो में बताया कि वह पहली बार किसी सब्जी को बना रही हैं. इसके लिए उन्होंने सबसे पहले सब्जियां काटीं. उन्होंने कुकिंग के दौरान कहा कि अगर मुझे चोट लग गई तो प्रोड्यूसर को बता देना. इसके अलावा आलिया ने अपने वीडियो में फैंस से बताया कि उनका डाइट एक महीने में कम से कम चार बार बदलता है. उन्होंने कहा, "मैं अक्सर अपना डाइट प्लान बदलती रहती हूं, क्योंकि मैं बार-बार एक ही चीज खाकर बोर हो जाती हूं." लेकिन जैसे ही एक्ट्रेस गर्म तेल में राई डालती हैं वह चटकने लगती है, जिसे देखकर आलिया डर जाती हैं. 

कृष्णा श्रॉफ को टाइगर श्रॉफ ने बोला 'ब्रो', तो बहन ने यूं दिया करारा जवाब...देखें Photo

आलिया बट्ट (Alia Bhatt) ने अपने वीडियो में बताया कि उन्हें दही और तड़का चावल बहुत पसंद है. वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आने वाली हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस जल्द ही ब्रह्मास्त्र में भी मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी. इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ सैफ अली खान, अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इससे इतर आलिया सड़क 2 में भी नजर आने वाली हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...