बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा की टी-शर्ट में दिखीं आलिया भट्ट!

बुधवार को आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा, शाहरुख खान के 52वें बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए एक-साथ अलीबाग पहुंचे. दिलचस्प बात यह है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसी टी-शर्ट पहन पार्टी में शामिल हुए थे, ठीक वैसी ही टॉप आलिया भट्ट ने अलीबाग से लौटते वक्त पहन रखी थी.

बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा की टी-शर्ट में दिखीं आलिया भट्ट!

दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, फराह खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा.

खास बातें

  • शाहरुख खान की पार्टी में दिखीं सिद्धार्थ-आलिया की Twinning
  • एक दिन के अंतर में सेम-टू-सेम टी-शर्ट में दिखा कपल
  • 3 नवंबर को रिलीज होगी 'इत्तेफाक'
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के ऐसे कपल हैं, जो अपने रिश्ते के बारे में कभी भी कुछ नहीं कहते. पहले ऐसी खबरें थीं कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन दीवाली पार्टी में एक-साथ नजर आने के बाद स्टार्स ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया. बुधवार को दोनों शाहरुख खान की 52वीं बर्थडे पार्टी मनाने एक-साथ अलीबाग पहुंचे. दिलचस्प बात यह है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसी टी-शर्ट पहन पार्टी में शामिल हुए थे, ठीक वैसी ही टॉप आलिया भट्ट ने अलीबाग से लौटते वक्त पहन रखी थी.

पढ़ें: Viral Photo: यह है इंटरनेट पर आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के Trend होने की वजह
 

alia sidharth
 
 

#ittefaq se twinning ! @farahkhankunder

A post shared by Sidharth Malhotra (@s1dofficial) on


सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट, फराह खान, करण जौहर हैलीकॉप्टर से अलीबाग गए थे. इसकी तस्वीर फराह खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर साझा की थी. तस्वीर में सिद्धार्थ ब्लू एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड वाली टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं. फराह ने इत्तेफाक से ठीक वैसे ही टी-शर्ट पहनी थी.

पढ़ें: SRK के Birthday Bash में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ हुआ यह खूबसूरत 'इत्तेफाक'...
 
deepika ndtv
 
alia deepika

गुरुवार सुबह शाहरुख का जन्मदिन मनाकर आलिया, सिद्धार्थ, दीपिका पादुकोण, फरहान अख्तर वापस मुंबई लौटे. इस दौरान आलिया ठीक वैसे ही टी-शर्ट पर डेनिम जैकेट पहने मीडिया के कैमरों में कैद हुईं. आलिया एयरपोर्ट पर सिद्धार्थ नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण के साथ पोज देती दिखाई दीं. तस्वीरों में आलिया ठीक वैसे ही ब्लू एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड टी-शर्ट में नजर आ रही हैं.
 
 

Eve of the birthday! @iamsrk #alibaugdiaries

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on


आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस ट्यूनिंग को महज 'इत्तेफाक' की माना जा सकता है. बता दें, 3 नवंबर को सिद्धार्थ मल्होत्रा की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'इत्तेफाक' रिलीज हो रही है. करण जौहर और शाहरुख खान द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना अहम किरदार में दिखेंगे.  
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

इत्तेफाक से फराह खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा भी कुछ ऐसी ही स्टाइप्ड टॉप पहन शाहरुख खान की पार्टी में पहुंची थीं.
 
VIDEO: शादी में जरूर आना फिल्म के स्टारकास्ट से विशेष बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com