आलिया भट्ट और शंकर महादेवन की जुगलबंदी देख रह जाएंगे दंग, वायरल हुआ Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इस वीडियो में आलिया भट्ट मशहूर सिंगर शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) के साथ गाना गा रही हैं

आलिया भट्ट और शंकर महादेवन की जुगलबंदी देख रह जाएंगे दंग, वायरल हुआ Video

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • आलिया भट्ट के वीडियो ने मचाई धूम
  • शंकर महादेवन के साथ छेड़ा सुरीली सुर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ दोनों का वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. इस वीडियो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मशहूर सिंगर शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) के साथ नजर आ रही है. इस वीडियो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी फिल्म 'राजी' का सुपरहीट सॉन्ग.. 'ऐ वतन' गा रही हैं और उनका साथ शंकर महादेवन दे रहे हैं. उनका यह वीडियो किसी म्यूजिकल कार्यक्रम का है, जहां आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) साथ में गाना गा रहे हैं. आलिया भट्ट ने इस गाने को इतनी खूबसूरती से गाया कि वहां मौजूद बॉलीवुड सिंगर मोनाली ठाकुर (Monali Thakur) जमकर तालिया बजाने लगीं.

Bhojpuri Cinema: होली पर इस भोजपुरी सॉन्ग का कहर, खूब देखा जा रहा है वायरल Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shankar Mahadevan (@shankar.mahadevan) on

 

आलिया भटट् (Alia Bhatt) को एक्टिंग, डांसिंग के साथ-साथ सिंगिंग से भी बहुत लगाव है. कई मौकों पर देखा गया है कि आलिया भट्ट ने अपनी सुरीली आवाज से लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया. आलिया भट्ट  (Alia Bhatt) और शंकर महादेवन (Shankar Mahadevan) की यह जुगलबंदी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. शंकर महादेवन ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. आलिया भट्ट के इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. लोगों को इन दोनों की जुगलबंदी खूब भा रही है.

सपना चौधरी के डांस ने फिर मचाया तहलका, बार-बार देखा जा रहा Video

 

 

आलिया भटट् (Alia Bhatt) की हालिया रिलीज फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) ने बॉक्स ऑफिस पर खूब जलवा बिखेरा. इस फिल्म में उनकी और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की जोड़ी खूब जमी थी. कुछ दिन पहले ही उनकी आगामी फिल्म 'कलंक' का टीजर रिलीज हुआ था, जो देखते ही देखते वायरल हो गया था. इस फिल्म में उनके अलावा सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन और संजय दत्त मुख्य किरदार में हैं. इसके अलावा आलिया भटट् (Alia Bhatt) रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें..