NDTV Khabar

आलिया भट्ट ने वेलेंटाइन डे पर किसके साथ बिताया वक्त, खुद खोला यह राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का कहना है कि वेलेंटाइन डे पर महंगे तोहफ खरीदने की बजाए वह अपनी सहेलियों और बिल्ली एडवर्ड के साथ बाहर जाना पसंद करती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आलिया भट्ट ने वेलेंटाइन डे पर किसके साथ बिताया वक्त, खुद खोला यह राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट

खास बातें

  1. आलिया ने खुद खोला राज
  2. वेलेंटाइन डे पर इनके साथ बिताया वक्त
  3. अपनी फ्रेंड्स की हैं काफी क्लोज
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का कहना है कि वेलेंटाइन डे पर महंगे तोहफ खरीदने की बजाए वह अपनी सहेलियों और बिल्ली एडवर्ड के साथ बाहर जाना पसंद करती हैं. वेलेंटाइन डे पर कोर्नेटो आरियो को लॉन्च करने पहंची आलिया ने प्रेम दिवस को विभिन्न तरीकों से मनाने के बारे में बात की. आलिया ने कहा, सब जानते है कि मुझे अपनी सहेलियों से कितना प्रेम है. वे हमेशा मेरे साथ खड़ी रही हैं और मैं उनके बिना एक भी दिन नहीं रह सकती. इसलिए मैं इस दिन शहर से बाहर जाकर उन महिलाओं के साथ समय बिताती हूं जिन्होंने मुझे सच्चे प्रेम का मतलब समझाया है.

सोनाक्षी-मनीष मल्होत्रा ने दिए अटपटे सवालों के जवाब, आलिया-रणबीर को बताया 'कपल ऑफ द ईयर'!

वह अपनी बिल्ली एडवर्ड के साथ भी समय बिताती हैं. आलिया ने कहा, कोई भी दिन ऐसा नहीं होता जब मैं मेरे प्यार, मेरी दोस्त एडवर्ड के साथ समय नहीं बिताती. एडवर्ड के साथ समय बिताना ही मेरी इच्छा रहती है. आलिया वेलेंटाइन डे पर भी जिम जाना नहीं भूलतीं.

उन्होंने कहा, कसरत करने से मुझे आनंद आता है, इससे मुझे रोमांच महसूस होता है. इसलिए वेलेंटाइन के दिन अपने प्रिय मित्र के साथ जिम में कसरत करना भी इस दिन को मनाने का एक अलग तरीका है.

टिप्पणियां
VIDEO: केवल जागरूकता और इच्छा शक्ति से ही कामयाबी पायी जा सकती है- आलिया भट्ट

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement