आलिया भट्ट लॉकडाउन में इस तरह बिता रही हैं समय, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की Photos

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह लॉकडाउन के दौरान घर में रहकर अपना समय कैसे बिता रही हैं.

आलिया भट्ट लॉकडाउन में इस तरह बिता रही हैं समय, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की Photos

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने शेयर किया अपना लॉकडाउन रुटीन

खास बातें

  • आलिया भट्ट ने लॉकडाउन में सीख रही हैं गिटार
  • एक्ट्रेस ने शेयर अपने पेट के साथ फोटो
  • आलिया भट्ट की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लागू है. ऐसे में बॉलीवुड कलाकार भी लगातार सेल्फ क्वारंटीन में अपना समय बिता रहे हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी कोरोना के कारण इन दिनों क्वारंटीन में रह रही हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह लॉकडाउन के दौरान घर में रहकर अपना समय कैसे बिता रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी कैट एडवर्ड और एक गिटार रखा नजर आ रहा है. एक्ट्रेस की इस फोटो को देखकर लग रहा है मानो वह लॉकडाउन में गिटार क्लासेस ले रही हों.

1sk2v9g8

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. आलिया भट्ट ने अपनी गिटार की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "आज के लिए केवल इतना ही." इसके अलावा उन्होंने अपने पेट की एक और तस्वीर शेयर की. इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, "क्या मैं आपकी मदद कर सकती हूं." फोटो में आलिया भट्ट की कैट के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं. बता दें कि कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट ने एक फोटो साझा की थी, जिसमें उनके बाल कटे नजर आ रहे थे. खास बात तो यह है कि आलिया भट्ट ने लॉकडाउन में खुद ही अपने बाल काटे थे. इस फोटो में एक्ट्रेस का लुक देखने लायक था. 

kph9ee7o

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भले ही क्वारंटीन में हों, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस से अकसर जुड़ी रहती हैं. इन दिनों एक्ट्रेस अपने और रणबीर कपूर के रिश्ते को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. वहीं, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ रणबीर कपूर मुख्य भूमिका अदा करते दिखाई देंगे. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं. इससे इतर एक्ट्रेस फिल्म 'गंगुबाई काठियाडवाणी' में भी नजर आने वाली हैं.