Alia Bhatt और Ranbir Kapoor संडे लंच के लिए खास अंदाज में पहुंचे बहन रिद्धिमा के घर, देखें Photo

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का एक मौका भी नहीं छोड़ते हैं. दोनों की खूबसूरत फोटो वायरल हो रही है.

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor संडे लंच के लिए खास अंदाज में पहुंचे बहन रिद्धिमा के घर, देखें Photo

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फैमिली के साथ लंच के लिए रेस्तरां पहुंचे

खास बातें

  • आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर और उनकी बहन के साथ किया संडे लंच
  • आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की फोटो हुई वायरल
  • रणबीर कपूर से दिल्ली मिलने पहुंची आलिया भट्ट
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का एक मौका भी नहीं छोड़ते हैं. चाहे वह शूटिंग के दौरान हो या शूटिंग खत्म होने के बाद. रणबीर इन दिनों लव रंजन की फिल्म की शूटिंग दिल्ली में कर रहे हैं तो आलिया अपनी शूटिंग से समय निकालकर उनसे मिलने मुंबई से दिल्ली पहुंच गई हैं. और दोनों रविवार के दिन रिद्धिमा कपूर साहनी के घर पर लंच के लिए पहुंचे. दरअसल, रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर की पति और बेटी के साथ आलिया की एक फोटो सामने आई है जिसमें सभी साथ में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. 

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर करते हुए लिखा- संडे लंच घर पर. इस फोटो में आलिया और रणबीर की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है. रणबीर एक हाथ से आलिया को तो दूसरे हाथ से अपने जीजा के कंधे पर हाथ रखकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रिद्धिमा कपूर  (Riddhima Kapoor) ने फोटो शेयर करते हुए लिखा मिस कर रही हूं नीतू कपूर, सोनी राजदान और शाहीन भट्ट. जहां तक इस वायरल हो रही फोटो की बात करें तो इसमें में आलिया और रिद्धिमा ने ब्लैक टॉप और ब्लू डेनिम्स पहन रखी है. वहीं रणबीर ब्लैक कलर की की जैकेट, पैंट और टोपी पहने नजर आ रहे हैं. इस फोटो में रणबीर की भांजी समारा भी नजर आ रही हैं.