NDTV Khabar

आलिया ने इंटरनेट पर डाली सुबह-सुबह की फोटो, कलंक की शूटिंग के लिए रवाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की हाल ही आई फिल्म 'राजी' लोगों को काफी पसंद आ रही है. सिर्फ 5 दिन के भीतर ही फिल्म ने 45 करोड़ रुपए से ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है.

146 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
आलिया ने इंटरनेट पर डाली सुबह-सुबह की फोटो, कलंक की शूटिंग के लिए रवाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट

खास बातें

  1. आलिया की तस्वीर हुई वायरल
  2. लोगों ने कुछ ऐसे किए कमेंट
  3. 'राजी' हुई सक्सेसफुल
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की हाल ही आई फिल्म 'राजी' लोगों को काफी पसंद आ रही है. सिर्फ 5 दिन के भीतर ही फिल्म ने 45 करोड़ रुपए से ज्यादा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है. आलिया अब अपने नई फिल्म 'कलंक' की शूटिंग में व्यस्त हो गई हैं, जिसकी तस्वीरें अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. आलिया ने हाल ही में सुबह लगभग 6 बजे इंस्टाग्राम पर फोटो स्टोरी पोस्ट की, जिसकी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई. आलिया बिना मेक-अप के सोकर उठने के बाद जैसी तस्वीर शेयर की.

Raazi Box Office Collection Day 3: साल 2018 की 5वीं सबसे बड़ी फिल्म बनी 'राजी', जानें कमाई
 
 

Alia bhatt on the way to the set of kalank #aliabhatt #kalank

A post shared by Alia bhatt fc (@aliabhatt_lovers_fc) on


आलिया भट्ट किसी भी मूड की फोटो बिंदास शेयर करती हैं. बता दें कि फिल्म में कई सीन सुबह के वक्त के हैं, जिसकी वजह से आलिया को जल्द ही उठकर निकलना पड़ता है. गाड़ी में बैठे हुए आलिया ने कई बार फोटो क्लिक करके अपने इंस्टाग्राम पर फोटो स्टोरी पोस्ट कर चुकी हैं. फिलहाल आलिया की 'राजी' पर अमूल ब्रांड ने भी कार्टून बनाया है. जिसमें 'सब राजी है...' लिखा हुआ है. यह कार्टून लोगों को काफी पसंद आया. आलिया द्वारा पोस्ट किए गए इस कार्टून फोटो पर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.
 
 

A post shared by Alia(@aliaabhatt) on


आलिया भट्ट ने मानी बात, फिल्मों के जरिए दर्शकों को रुलाकर मिलती है खुशी

टिप्पणियां
'पद्मावत', 'बागी 2', 'रेड' और  'पैडमैन' के बाद 'राजी' साल की पांचवी बड़ी फिल्म है. इसके अलावा यह साल की पहली सबसे ज्यादा कमाने वाली वुमन सेंट्रिक फिल्म भी है. 'राज़ी' का बजट लगभग 35-40 करोड़ रु. बताया जाता है. 'राज़ी' एक स्पाई ड्रामा है, जिसमें आलिया एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो पाकिस्तान में रहकर भारत के लिए जासूसी करती है.

VIDEO: दमदार फिल्‍म है आलिया भट्ट की 'राज़ी'

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement